24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली की नाबालिग से नोएडा और काशीपुर में दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

पीड़ित ने आरोपी के साथ ही दो अन्य युवकों के नोएडा और उत्तराखंड के काशीपुर में दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी ने गांव के ही 55 वर्षीय व्यक्ति पर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने आरोपी के साथ ही दो अन्य युवकों के नोएडा और उत्तराखंड के काशीपुर में दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को एक ही स्थान से गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ शुरू कर दी है.

नाबालिग किशोरी ने लगाया गंभीर आरोप

बरेली देहात के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी ने आरोप लगाया है कि गांव का ही एक 55 वर्षीय आरोपी ने अगवा कर ले गया था. आरोपी दूसरे समुदाय का है. इसके साथ ही आरोपी की पुत्रवधू गांव की प्रधान बताई गई है. पीड़ित नाबालिग किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मीरगंज थाने में एफआईआर दर्ज की. इसके बाद किशोरी को काशीपुर से बरामद किया गया. इस मामले में किशोरी ने नोएडा और काशीपुर में किशोरी के साथ तीनों आरोपियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पुलिस ने किशोरी को उत्तराखंड के काशीपुर रेलवे स्टेशन से बरामद किया. इसके बाद 161 में बयान दर्ज कराए थे.

Also Read: आगरा में बेटी ने ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर करायी थी मां की हत्या, पिता को भी मारने का था प्लान
मामले की जांच में जुटी पुलिस

नाबालिक किशोरी ने बयान में बताया था कि गांव का एक 55 वर्षीय व्यक्ति दुकान से अगवा कर ले गया था. इसके बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. किशोरी ने दो अन्य युवकों पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद एफआईआर दर्ज की थी. आरोपियों की तलाश में जुटी थी. मगर, पुलिस ने तीनों आरोपियों को एक ही स्थान से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है. आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के साथ पास्को एक्ट की धारा 366 को भी बढ़ाया गया है. इसमें आरोपी भी नाबालिक बताएं जा रहे हैं.

रिपोर्ट – मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें