24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू में चाऊमीन दुकानदार की गोली मारकर हत्या, घटना के बाद बंद हुआ बाजार, स्थानीयों में आक्रोश

पलामू में एक चाऊमीन दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. वे रोड जामकर विरोध करने की तैयारी में हैं. इधर पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

पलामू के नीलांबर-पीतांबर थाना क्षेत्र में चाऊमीन दुकानदार छोटू उर्फ ननकू को अपराधियों ने सीने में गोली मार दी. घटना बीती रात करीब 12 बजे की बतायी जा रही है. घटना के बाद आनन-फानन में घायल दुकानदार को इलाज के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गयी.

दुकान बंद कर सोया था ननकू

जानकारी के मुताबिक, नीलांबर-पीतांबर थाना क्षेत्र में चाऊमीन दुकानदार छोटू उर्फ ननकू अपनी दुकान लगाता था. रात में दुकान बंद कर वह वहीं सो जाया करता था, लेकिन रविवार रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश

घटना के संबंध में पुलिस बताया कि दुकानदार छोटू कुमार (22) एक ग्राहक को खाना परोस रहा था, तभी आरोपियों ने उस पर गोलियां चला दी. गोली उसके पेट और सीने पर लगी थी. पुलिस ने बताया कि हमले के पीछे की वजह पता नहीं चल पाया है. हमलावर अपराध को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. इधर, इस घटना से स्थानीयों में काफी आक्रोश है.

हमलावरों की तलाश जारी

घटना के तुरंत बाद लोगों ने हत्या का विरोध करते हुए बाजार में अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दीं. अनुमंडल पुलिस अधिकारी (लेस्लीगंज) आलोक कुमार तुती ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि हमलावरों की तलाश जारी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया है.

Also Read: झारखंड: घर के बाहर मिला युवक का शव, जमीन विवाद में हत्या की आशंका, मौसा समेत 2 हिरासत में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें