30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mumbai: बिपरजॉय के कारण कई उड़ानें रद्द, एयरपोर्ट पर दिखा अफरातफरी का माहौल

ट्वीट शेयर करते हुए एयर इंडिया ने लिखा कि- महत्वपूर्ण जानकारी: खराब मौसम की स्थिति और मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 09/27 के अस्थायी रूप से बंद होने के अलावा, हमारे नियंत्रण से परे अन्य परिणामी कारकों के परिणामस्वरूप हमारी कुछ उड़ानें देरी और रद्द हो गई हैं.

बेहद गंभीर चक्रवाती तूफान के रूप में बदल चुके बिपरजॉय का असर मुंबई में दिखने लगा हैं. मौसम में आयी खराबी के चलते कल शाम यहां कई उड़ानें प्रभावित हुई. चक्रवाती तूफान बिपरजॉय की वजह से लगातार हुई बारिश और तेज हवाओं की वजह से मुंबई बिलकुल थम सी गयी है. मुंबई एयरपोर्ट पर भी कल शाम अफरातफरी का माहौल देखा गया. माहौल इतना बुरा था कि सैंकड़ों यात्रियों को घंटों बैठकर अपने फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा. मौसम में आयी खराबी की वजह से कई उड़ानें रद्द कर दी गयी जबकि, कई उड़ानें विलंबित हुई.

एयर इंडिया ने किया ट्वीट

खराब मौसम को देखते हुए एयर इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया. ट्वीट शेयर करते हुए एयर इंडिया ने लिखा कि- महत्वपूर्ण जानकारी: खराब मौसम की स्थिति और मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे 09/27 के अस्थायी रूप से बंद होने के अलावा, हमारे नियंत्रण से परे अन्य परिणामी कारकों के परिणामस्वरूप हमारी कुछ उड़ानें देरी और रद्द हो गई हैं. हमें अपने मेहमानों को हुई असुविधा के लिए खेद है, क्योंकि हम व्यवधानों को कम करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं.


परेशान यात्रियों ने ट्विटर का लिया सहारा

मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के रद्द होने से और उनके आने-जाने में विलंब होने की वजह से कई यात्री काफी परेशान दिखे. परेशान यात्रियों ने असुविधा और परेशानी को जाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. इन ट्वीट्स में यात्रियों ने कई लोगों को और डीजीसीए को भी टैग किया.


इंडिगो ने दिया जवाब

इंडिगो ने एक यात्री ने ट्वीट किया- मुंबई हवाई अड्डे पर अब सभी इंडिगो उड़ानें गड़बड़ हैं.. सभी यात्री निराश हैं और बहुत अधिक देरी हो रही है.. यहां क्या हो रहा है कोई नहीं जानता. इसके जवाब में इंडिगो ने कहा- महोदय, हम निश्चित रूप से पीड़ा को समझ सकते हैं क्योंकि उड़ान में देरी हमारे लिए भी उतनी ही परेशानी वाली होती है. यह बेहद बेकाबू परिस्थितियों में ही होता है जब हम शेड्यूल में इस तरह के बदलाव करने के लिए मजबूर होते हैं. हम आपकी तरह की समझ के लिए तत्पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें