24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संजय लीला भंसाली संग हीरामंडी में काम करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मुझे सच्ची…

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली है. निर्देशक संग काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री में हर एक्ट्रेस भंसाली की फिल्मों की हीरोइन बनना चाहती है.

Undefined
संजय लीला भंसाली संग हीरामंडी में काम करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मुझे सच्ची... 7

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज दहाड़ में दिखाई दी थी. इस सीरीज में दमदार परफॉर्मेंस के लिए उनकी जमकर तारीफ हुई थी.

Undefined
संजय लीला भंसाली संग हीरामंडी में काम करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मुझे सच्ची... 8

अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के बाद वह अपने अगले ओटीटी प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं. अभिनेत्री संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर खुलकर बात की.

Undefined
संजय लीला भंसाली संग हीरामंडी में काम करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मुझे सच्ची... 9

एक मीडिया पोर्टल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया कि कैसे वह हीरामंडी का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री में हर एक्ट्रेस भंसाली की फिल्मों की हीरोइन बनना चाहती है, यह उनका सपना देखती हैं.

Undefined
संजय लीला भंसाली संग हीरामंडी में काम करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मुझे सच्ची... 10

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, फिल्म निर्माता अपनी हर फिल्म में महिला पात्रों को शक्तिशाली भूमिकाओं में चित्रित करते हैं, जो भारतीय सिनेमा में एक छाप छोड़ती है.

Undefined
संजय लीला भंसाली संग हीरामंडी में काम करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मुझे सच्ची... 11

निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि यह एक जादू का शो देखने जैसा है. उनका मानना​है कि भंसाली उन निर्देशकों में से एक हैं, जो अपने सभी अभिनेताओं में सर्वश्रेष्ठ लाते हैं. दहाड़ अभिनेत्री इसे उनके द्वारा निर्देशित किए जाने को अपना सौभाग्य मानती हैं.

Undefined
संजय लीला भंसाली संग हीरामंडी में काम करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह मुझे सच्ची... 12

हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत के दौरान, लाहौर पाकिस्तान के एक चकाचौंध वाले जिले, हीरा मंडी में तवायफों की तीन पीढ़ियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. नेटफ्लिक्स सीरीज फिल्म निर्माता और मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल की एक बड़ी बजट की अत्यधिक महत्वाकांक्षी परियोजना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें