25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: दरभंगा में स्कूल वैन ने तीन साल के बच्चे को रौंदा, गाड़ी में फंसकर सौ मीटर तक घसीटता रहा मासूम

बिहार के दरभंगा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि समैला-झझरा मार्ग पर बहोरवा गांव में सोमवार की सुबह एक स्कूल वैन ने तीन वर्ष के बच्चे को रौंद दिया. गाड़ी में फंसकर बच्चा सड़क पर करीब 100 मीटर तक घसीटता चला गया.

बिहार के दरभंगा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि समैला-झझरा मार्ग पर बहोरवा गांव में सोमवार की सुबह एक स्कूल वैन ने तीन वर्ष के बच्चे को रौंद दिया. गाड़ी में फंसकर बच्चा सड़क पर करीब 100 मीटर तक घसीटता चला गया. इससे बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. बड़ी बात ये है कि इस घटना के बाद भी स्कूल वैन चालक वहां रूका नहीं. फिर थोड़ी देर बाद उसी रास्ते से वापस लौटा. ग्रामीण इसे सड़क हादसा मान रहे थे. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलते ही, पुलिस मौके पर पहुंच गयी. इसके बाद, पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फूटेज को देखा. इसके बाद पूरी घटना की जानकारी मिली.

ग्रामीणों ने स्कूल वैन चालक को बनाया बंधक

घटना की जानकारी, जब ग्रामीणों को मिली तो स्कूल वैन को जब्त कर चालक को बंधक बना लिया. इसके बाद, हादसे के विरोध में सड़क जाम करके मुआवजे की मांग करने लगे. पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चे की पहचान बहोरवा निवासी अनूप पंडित के पुत्र अक्षय पंडित (3 वर्ष) के रूप में हुई है. वो सुबह छह बजे के आसपास समैला-झझरा सड़क किनारे शौच कर रहा था. इसी दौरान समैला चौक से झझरा की ओर तेज रफ्तार से आ रही एक स्कूल वैन उसे रौंदते हुए फरार हो गयी. बच्चा स्कूल वैंन में करीब सौ मीटर तक घसीटता रहा. इससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने वैंन और वैंन के चालक को अपने कब्जे में ले लिया है.

Also Read: भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो-ट्रक की टक्कर में अररिया से मुंडन कराने आए तीन लोगों की मौत, 10 घायल
बिना लाइसेंस के गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

घटना के बारे में एएसआइ अशोक पासवान ने बताया कि हादसे को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है. प्रारंभिक जांच में स्कूल वैन का कोई कागज नहीं मिला है. इसके साथ ही, वैन पर जगह-जगह खून के छींटे भी मिले है. सीसीटीवी की फूटेज में पूरी घटना स्पष्ट देखने को मिल रही है. पूरे मामले में ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें