25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रयागराज: लग्जरी कार में पहुंचे चोर, बकरी चुराकर फरार, Video हुआ वायरल

यूपी के प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी मसारी इलाके में सोमवार की सुबह एक विचित्र घटना में चोर एक लग्जरी कार में पहुंचे और बकरी उठा कर फरार हो गए.. जिसके बाद बकरी के मालिक और स्थानीय लोगों ने कार का पीछा किया लेकिन चोरों को पकड़ने में नाकाम रहे

यूपी के प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी मसारी इलाके में सोमवार की सुबह एक विचित्र घटना में चोर एक लग्जरी कार में पहुंचे और बकरी उठा कर फरार हो गए.. जिसके बाद बकरी के मालिक और स्थानीय लोगों ने कार का पीछा किया लेकिन चोरों को पकड़ने में नाकाम रहे. इधर घटना का एक सीसीटीवी फूटेज वायरल हो रहा है.

लग्जरी कार से उतर कर बकरी उड़ायी 

कसारी मसारी निवासी मंसूर आलम ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार को सुबह करीब नौ बजे उनके घर के गेट के बाहर उनकी बकरी बंधी हुई थी, तभी एक लग्जरी कार सवार कुछ लोग उनके घर के बाहर रुके. कार से दो व्यक्ति निकले और बकरी को वाहन के अंदर खींच कर जागृति चौराहे की ओर भाग गए.

लोगों ने चोरों का किया पीछा 

जिसके बाद मंसूर घर से बाहर निकला और मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ कार के पीछे भागा लेकिन कार को तेजी से चला रहे चोरों को पकड़ने में नाकाम रहा. मंसूर ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर घटना की जानकारी दी. तेज रफ्तार कार और बकरी की कुछ फुटेज मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

धूमनगंज थाने  में मामला दर्ज 

वहीं धूमनगंज पुलिस ने कहा कि जांच के बाद इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि ईद-उल-अजहा के त्योहार से पहले बकरों की कीमतों में तेजी देखने को मिल रही है. बकरियों को उनके आकार, वजन और सुंदरता के आधार पर ₹5,000 से ₹1,00,000 तक में बेचा जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें