29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मथुरा: वृंदावन में प्रेम मंदिर के गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपए का सामान जलकर खाक

वृंदावन में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रेम मंदिर में अचानक से आग लग गई. अचानक काला धुआं मंदिर प्रांगण से आसमान में उड़ने लगा. कई किलोमीटर तक लोग इस काले धुएं को और आग को देख रहे थे.

Agra : मथुरा के वृंदावन में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रेम मंदिर में मंगलवार को अचानक से आग लग गई. अचानक काला धुआं मंदिर प्रांगण से आसमान में उड़ने लगा. कई किलोमीटर तक लोग इस काले धुएं को और आग को देख रहे थे. बताया जा रहा है कि इस आग में करोड़ों रुपए का नुकसान हो गया है. प्रेम मंदिर के गोदाम में लगी आग से भवन निर्माण के लिए रखा हुआ सामान जल गया. इसके बाद आग की सूचना मिलने पर दमकल की कई गाड़ियों ने पहुंचकर आप पर मुश्किल से काबू पाया.

कीमती सामान जलकर खाक हो गए

जानकारी के अनुसार प्रेम मंदिर के गेट नंबर 6 के पास बने गोदाम में शाम करीब 6:00 बजे अज्ञात कारणों की वजह से आग लग गई. गोदाम में भवन निर्माण से संबंधित काफी सामान रखा हुआ था. जिसने आग पकड़ ली और इस आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया. प्रेम मंदिर के गोदाम में लगी आग इतनी भयानक थी कि कई किलोमीटर तक आग का धुआं दिख रहा था. गोदाम में मूर्तियां बनाने का सामान, लकड़ी का सामान और बिजली का सामान भी रखा हुआ था.

आग लगने के कारण का अभी तक पचा नहीं चल पाया

गोदाम में लगी आग के बाद मंदिर प्रशासन में हड़का मच गया और इसकी सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई. लेकिन जब सफलता प्राप्त नहीं हुई तो और गाड़ियों को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर फायर ऑफिसर के साथ करीब 25 दमकल कर्मी आग पर काबू पाने में जुट गए. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गोदाम में आग के लगने के असल कारणों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें