21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal,14 जून 2023: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 14 जून 2023: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें, पढ़ें अपना आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal,14 जून 2023: आज तारीख है 14 जून 2023 दिन बुधवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

निजी नौकरी कर रहे लोगों को आर्थिक लाभ मिलेगा. ऑफिस में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और बॉस आपके काम से खुश दिखाई देंगे.चोट व रोग से बचें. यश बढ़ेगा. बेचैनी रहेगी. जल्दबाजी न करें.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

Also Read: Aries Horoscope Today: आज का मेष राशिफल 14 जून, मित्र से अचानक मुलाकात हो सकती है
वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

पारिवारिक माहौल आध्यात्मिक रहेगा और आप शांति का अनुभव करेंगे. सभी सदस्यों के बीच आपसी समझ में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी.बाहर जाने का मन बनेगा. बड़ा काम करने की योजना बनेगी. लाभ होगा.

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

Also Read: Taurus Horoscope Today: आज का वृषभ राशिफल 14 जून, आर्थिक रूप से आप मजबूत और सुरक्षित होंगे
मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

घरवालो के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का भी मन बना सकते है और इसके लिए प्लान कर सकते है. सभी घरवाले आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे तथा मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी.लेन-देन में जल्दबाजी न करें. व्यवसाय ठीक चलेगा. आय बनी रहेगी.

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

Also Read: Gemini Horoscope Today: आज का मिथुन राशिफल 14 जून, जीवन में आगे बढ़ने के लिये नए रास्ते खुलेंगे
कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

यदि आप कुछ दिनों से किसी बात को लेकर आशंकित थे और उसके होने या ना होने को लेकर शंका में है तो आज उससे मुक्ति मिलेगी. मन शांत रहेगा तथा पहले से ज्यादा तरोताजा महसूस करेंगे.शेयर मार्केट व म्युचुअल फंड में निवेश लाभदायक रहेगा.

शुभ रंग: मैरून

शुभ अंक: 7

Also Read: Kark Horoscope Today: आज का कर्क राशिफल 14 जून, आप संपत्ति या वाहन में निवेश कर सकते हैं
सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

नौकरी में बॉस आपने काम से खुश होंगे लेकिन आपकी नज़र नए काम पाने की ओर रहेगी. आज के दिन आप स्वयं में सुधार लाने का भी विचार करेंगे और कुछ नया सीखने या करने का विचार मन में आयेगा.अज्ञात भय सताएगा. जोखिम व जमानत के कार्य टालें.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 6

Also Read: Leo Horoscope Today: आज का सिंह राशिफल 14 जून, आज आपको थोड़ा आलस्य महसूस हो सकता है
कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

घर में सब कुछ सुख-शांति से तो रहेगा लेकिन किसी अपने के द्वारा ही उसमे दरार डालने का प्रयास किया जायेगा. ऐसे में घर की बातो को बाहर कहने से बचे और सभी के साथ सम्मान के साथ पेश आये.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. धनागम होगा.

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 9

Also Read: Virgo Horoscope Today: आज का कन्या राशिफल 14 जून, जीवनसाथी से परिस्थितिवश कुछ दूरी संभव है
तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

किसी चीज़ को लेकर उत्साह रहेगा जिस कारण मन आनंदित रहेगा. दिन के अंत में गले से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है. ऐसे में तली हुई चीज़े खाने से परहेज रखे.धार्मिक कार्य में मन लगेगा. कोर्ट व कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 1

Also Read: Libra Horoscope Today: आज का तुला राशिफल 14 जून, आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

डायबिटीज के रोगी है तो आज आपका स्वास्थ्य ढीला रह सकता है और शुगर का लेवल भी बढ़ सकता है. ऐसे में मीठा खाने से परहेज रखे और अपने स्वास्थ्य का पूर्ण ध्यान रखे.लेनदारी वसूल करने के प्रयास सफल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी.

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 8

Also Read: Scorpio Horoscope Today: आज का वृश्चिक राशिफल 14 जून, भाग्य और आपकी मेहनत दोनों आपका साथ देंगे
धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

अध्यापक और मित्रों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा तथा कोई अपना आपका उचित मार्गदर्शन करेगा. करियर को लेकर जो भ्रम की स्थिति थी वह समाप्त होगी. शत्रु सक्रिय रहेंगे. पुराना रोग उभर सकता है.

शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 7

Also Read: Sagittarius Horoscope Today: आज का धनु राशिफल 14 जून, आज आपके सामने आय के नए स्रोत आयेंगे
मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

यदि आपकी किसी के साथ निजी शत्रुता है तो आज के दिन उनसे सावधान रहे. घर में धार्मिक अनुष्ठान होने के संकेत है तथा पारिवारिक माहौल आध्यात्मिक रहेगा.कानूनी अड़चन सामने आएगी. अज्ञात भय सताएगा. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.

शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 6

Also Read: Capricorn Horoscope Today: आज का मकर राशिफल 14 जून, संतान की ओर से कुछ चिंता हो सकती है
कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य की रूपरेखा तैयार करेंगे तथा संतान प्राप्ति के विषय पर भी चर्चा हो सकती है. घर में सभी आपको लेकर उत्साहित दिखाई देंगे.व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे.

शुभ रंग:
नीला

शुभ अंक: 4

Also Read: Aquarius Horoscope Today: आज का कुम्भ राशिफल 14 जून, आज किसी काम के लिए की गई कोशिश सफल रहेगी
मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

व्यापार के क्षेत्र में लाभ में रहेंगे और कहीं निवेश किया हुआ है तो वहां से लाभ मिलेगा. यदि आपने किसी से कर्जा भी लिया हुआ है तो वहां से भी आराम मिलेगा.प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. पुराना रोग उभर सकता है. शुभ रंग: पीला शुभ अंक: r

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें