28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : शराब पीने से मजदूर ने किया इंकार तो अपराधियों ने चाकू से गोदकर ले ली जान

होरिलाडीह दुर्गा मंडप निवासी मजहर अंसारी चांदू को शराब पिलाना चाहता था. इनकार करने पर उसने हत्या कर दी. मृतक की पुत्री के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Dhanbad Crime News: धनबाद जिले के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा चार नंबर बालू बैंकर निवासी दिहाड़ी मजदूर चंद्रदेव यादव उर्फ चांदू (50) की घर में घुसकर अपराधियों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी. घटना के वक्त चांदू अपने खटाल में सोया हुआ था. सूचना पर मंगलवार की सुबह जोड़ापोखर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि होरिलाडीह दुर्गा मंडप निवासी मजहर अंसारी चांदू को शराब पिलाना चाहता था. इनकार करने पर उसने हत्या कर दी.

पुलिस ने मजहर व अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव के आने के बाद परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी व पांच लाख रुपये मुआवजा की मांग को लेकर जामाडोबा-पुटकी मार्ग पर शव रख कर जाम कर दिया. उससे करीब छह घंटे तक आवागमन ठप रहा. इस दौरान पुलिस पर पथराव किया गया. बाद में पुलिस ने बल प्रयोग कर सबको हटा दिया.

क्या कहते हैं थानेदार

जोड़ापोखर थाना प्रभारी बिनोद उरांव ने बताया कि मृतक की पुत्री पिंकी देवी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना में संलिप्त मजहर अंसारी व अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. लाठीचार्ज नहीं किया गया है. कुछ लोग उग्र थे, जिन्हें समझा बुझा कर शांत कराया गया.

Also Read: धनबाद में बिजली संकट जारी, ओवरलोडिंग के कारण सुबह से रात तक हो रही कटौती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें