29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: कोचिंग में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को लेकर शिक्षक फरार, पुलिस ने रेलवे स्टेशन से पकड़ा

Bihar News: बक्सर के धनसोई थाना क्षेत्र के ककरिया गांव स्थित एक निजी कोचिंग का शिक्षक 16 साल की छात्रा को लेकर फरार हो गया. मंगलवार की देर शाम को जब छात्रा घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत की.

Bihar News: बक्सर के धनसोई थाना क्षेत्र के ककरिया गांव स्थित एक निजी कोचिंग का शिक्षक 16 साल की छात्रा को लेकर फरार हो गया. मंगलवार की देर शाम को जब छात्रा घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों को बक्सर के रेलवे स्टेशन पर बरामद किया. इसके बाद छात्रा ने कहा कि वह अपने शिक्षक से प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है.

पुलिस ने शिक्षक को भेजा जेल

फिलहाल, पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है. बताया गया कि ककरिया गांव का रहने वाला 21 साल का गोरख सिंह अपने गांव में ही कोचिंग चलाता है. इसे अपनी कोचिंग में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा से प्रेम हो गया. छात्रा 10वीं कक्षा में पढ़ती है. शिक्षक अपनी छात्रा को लेकर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस ने इन्हें रेलवे स्टेशन से पकड़ा है. शिक्षक पर छात्रा के पिता ने प्यार के जाल में फंसा कर शादी की नीयत से फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शिक्षक को जेल भी भेज दिया है.

Also Read: बिहार: खगड़िया में पत्नी व बेटियों को मारकर व्यक्ति ने की खुदकुशी, इलाके में मचा हड़कंप
शिक्षक के साथ पहले भी फरार हुई थी छात्रा

पुलिस ने तकनीकी सेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर इन्हें बरामद किया है. छात्रा के पिता के अनुसार दोनों पहले भी भाग चुके है. उसके बाद तीन दिनों के अंदर इन्हें पकड़ा गया था. इन्होंने उस दौरान कहा था कि दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेंगे. नाबालिग छात्रा का कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते है. नाबालिग छात्रा अपने शिक्षक के साथ शादी करना चाहती है. छात्रा ने यह भी कहा है कि वह जेल से छूटकर आएंगे और बालिग होने पर वह इन्हीं से शादी करेगी.

Published By: Sakshi Shiva

Also Read: बिहार में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी पटना में चलता है फास्ट फूड की दूकान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें