25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

औरंगाबाद: प्रेम संबंध में हुई थी किशोरी की हत्या, हथियार के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

ओबरा थाना क्षेत्र के कुरमाइन बिगहा गांव में 16 वर्षीय किशोरी की हत्या के कारणों का पुलिस ने खुलासा कर दिया गया है. किशोरी की हत्या प्रेम संबंध में गोली मारकर कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपित ओबरा थाना क्षेत्र के कारा निवासी वीरेंद्र कुमार और उसके भाई सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

औरंगाबाद. ओबरा थाना क्षेत्र के कुरमाइन बिगहा गांव में 16 वर्षीय किशोरी की हत्या के कारणों का पुलिस ने खुलासा कर दिया गया है. किशोरी की हत्या प्रेम संबंध में गोली मारकर कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपित ओबरा थाना क्षेत्र के कारा निवासी वीरेंद्र कुमार और उसके भाई सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वीरेंद्र कुमार की निशानदेही पर भारी संख्या में अवैध हथियार व गोली सुरेंद्र कुमार के पास से जब्त किया गया है. इस संबंध में अवैध हथियार रखने के आरोप में एक अलग से प्राथमिकी संख्या 256/23 ओबरा थाना में दर्ज की गई है. एसडीपीओ ने बताया कि आगे भी अनुसंधान किया जा रहा है.

संलिप्तता स्वीकार कर ली

एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने पत्रकारों को खुलासे के संबंध में बताया कि छह जून की सुबह 16 वर्षीय किशोरी का शव कुरमाइन बिगहा के खेत-बधार से बरामद किया गया था. इस संबंध में किशोरी के पिता द्वारा नंदलाल राम द्वारा अज्ञात के विरुद्ध ओबरा थाने में कांड संख्या 246/23 दर्ज कराया गया था. त्वरित अनुसंधान के क्रम में मृतका के घर से कई मोबाइल नंबर मिले. इसका सीडीआर प्राप्त कर जांच पड़ताल किया गया, जिसमें पाया गया कि घटना के रात पांच-छह जून को करीब एक बजे किशोरी से वीरेंद्र ने बात की थी. शक के आधार पर वीरेंद्र कुमार से पूछताछ की गयी तो उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.

रात करीब एक बजे किशोरी को बुलाया था

वीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेम संबंध पूर्व से ही किशोरी के साथ रहा है. किशोरी को किसी और लड़के से बात नहीं करने के लिए वह बोलता था, लेकिन वह उसकी बात नहीं मानती थी, जिसके कारण घटना के दिन रात करीब एक बजे उसने कुरमाइन बिगहा खेत-बधार में उसे मिलने के लिए बुलाया. थोड़ी देर बात करने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

भारी संख्या में अवैध हथियार जब्त

वीरेंद्र कुमार की निशानदेही पर भारी संख्या में अवैध हथियार व गोली सुरेंद्र कुमार के पास से जब्त किया गया है. दो देसी कट्टा,एक थरनेट बंदूक, एक देसी बंदूक,12 बोर का 25 की जिंदा गोली, 315 बोर का नौ जिंदा गोली, .315 बोर का 20 पीस खोखा, 12 बोर का खोखा एक पीस और दो मोबाइल बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपितों के अपराधिक इतिहास की जानकारी प्राप्त की जा रही है. मौके पर ओबरा थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी भी उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें