24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी के पिता को लेकर ये क्या बोल गये कांग्रेस नेता.. बिगड़े बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार

मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने पीएम मोदी के पिता को लेकर विवादित बयान दे दिया है. वहीं, कांग्रेस नेता के बयान के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है. बता दें पीएम मोदी इस महीने के आखिरी हफ्तें में मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने पीएम मोदी के पिता को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उनके अमर्यादित बयान को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. दरअसल, पीएम मोदी मध्य प्रदेश का दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा है कि पीएम मोदी के पिताजी भी अगर आने चाहे तो आ सकते हैं हमें कोई आपत्ति नहीं है.

अरुण यादव ने क्या कहा
मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि मोदी जी आ सकते हैं. उनके वरिष्ठ, यदि कोई हो, तो आ सकते हैं. नड्डा जी वैसे भी आ रहे हैं. मोदी के पिता भी चाहें तो यहां आ सकते हैं, हमें कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही है. परिवर्तन – हम इसे स्पष्ट रूप से देख सकते हैं.

बीजेपी ने किया पलटवार
इधर कांग्रेस नेता और एमपी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के विवादास्पद बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की वैश्विक लोकप्रियता से कांग्रेस बौखला गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए अपनी भाषा की सीमा को लांघ रही है.  

Also Read: NIA को बड़ी सफलता : PFI का मास्टर हथियार ट्रेनर नौशाद यूनुस गिरफ्तार, आरोपी ने बना ली थी नई पहचान

27 जून को दस लाख बूथों पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी
गौरतलब है कि पीएम मोदी 27 जून को एम की राजधानी भोपाल से देश के 10 लाख बूथों पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को डिजिटली संबोधित करेंगे. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को यह जानकारी दी.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि विभिन्न राज्यों से पार्टी के 2500 नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 27 जून को भोपाल पहुंचेंगे और वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे.वह देश भर के 10 लाख बूथों से भाजपा कार्यकर्ताओं को डिजिटल तरीके से संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें