29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुशीनगर में सोते समय घर में लगी आग, एक महिला और 5 बच्चे जिंदा जले, पूरे इलाके में पसरा मातम

कुशीनगर जिले में बुधवार की रात में रहस्यमय तरीके से आग लग गई. जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगो की आग में जल कर मौत हो गई है. इसमें एक महिला और पांच बच्चों की जलने से मौत हो गई. इस ह्रदय विदारक घटना को देखने के बाद इलाके में मातम पसर गया है.

Lucknow : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में आग का कहर ऐसा बरपा की दो पीढ़ियों को अपने आगोश में ले लिया. यहां अचानक आधी रात में रहस्यमय परिस्थितियों में एक घर में आग लग गई, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोग जलकर खाक हो गए. मरने वालों में एक महिला और 5 बच्चे शामिल हैं. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने बचाव के लिए कड़ी मशक्कत की लेकिन निराशा के सिवा कुछ भी हाथ नहीं लगा. घर में आग कैसे लगी, पुलिस इस मामले की जांच की छानबीन में जुटी हुई है.

दरअसल, यह घतना रामकोला थाने के उर्दहा बापू नगर की है. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार घर में सो रहा था, उसी समय किसी तरह आग लग गई. पूरा परिवार आग की लपटों में घिर गया और चीख-पुकार मच गई. लोगों को जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया. इस बीच आग की लपटें इतनी तेज हो गईं कि परिवार निकल नहीं सका.

प्रशासनिक अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर लिया जायजा

आनन-फानन में लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और प्रशासनिक अधिकारियों को दी, लेकिन महिला और पांच बच्चों को आग से बचाया नहीं जा सका. पूरा परिवार जिंदा जल गया. प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. घर में आग आखिर कैसे लगी, अभी इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं. इस अग्निकांड में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है, किसी के घर चूल्हे नहीं जले. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें