26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: मॉर्निंग वॉक के दौरान सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा घेरे में घुसा बाइक सवार, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुरक्षा घेरे में गुरूवार की सुबह एक बाइक सवार घुस गया. बताया जा रहा है कि सीएम रोज की तरह अपने आवास से बाहर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. इसी दौरान एक बाइक सवार सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कारकेड के बीच में घुस गया.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुरक्षा घेरे में गुरूवार की सुबह एक बाइक सवार घुस गया. बताया जा रहा है कि सीएम रोज की तरह अपने आवास से बाहर मॉर्निंग वॉक के लिए निकल रहे थे. इसी बीच एक बाइक सवार सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कारकेड के बीच में घुस गया. इससे बचने के लिए नीतीश कुमार फुटपाथ पर चढ़ गए. इस घटना ने पुलिस प्रशासन के होश उड़ा दिए. बताया जा रहा है कि इस बीच सीएम ने SSG कमांडेंट और पटना एसएसपी को अपने आवास पर बुलाया है. इनकी मुख्यमंत्री के साथ बैठक चल रही है.

बाइक सवार को सुरक्षा बलों ने दबोचा

घटना के बाद सुरक्षा बलों ने बाइक सवार को दबोच लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. हालांकि, अभी बाइक सवार के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि आरोपी बाइक चालक एक अणे मार्ग पर लहरिया कट बाइक चला रहा था. इसी बीच वो बाइक चलाते हुए सुरक्षा घेरे में घुस गया. अगर सीएम फुटपाथ पर नहीं चढ़ते तो उन्हें चोट लग सकती थी. सुरक्षा बलों के अनुसार हर एंगिल को देखते हुए मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें