30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rishabh Pant ने बिना किसी सहारे के चढ़ीं सीढ़ियां, गर्लफ्रेंड इशा ने ऐसे लुटाया प्यार, देखें VIDEO

Rishabh Pant: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया ने और भारतीय फैंस ने एक खिलाड़ी जिसको सबसे ज्यादा याद किया, वो ऋषभ पंत थे. पंत फिलहाल अपनी चोट से उबर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना सहारे के खुद सीढ़िया चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Rishabh Pant Recovery Video: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का पिछले साल दिसंबर में भयानक कार एक्सीडेंट हुआ था. जिसमें वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे. इसके चलते ऋषभ पंत बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी, आईपीएल 2023 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी नहीं खेल पाए. लेकिन अब पंत काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं और वह इससे जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से शेयर भी करते रहते हैं. पंत ने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह बिना सहारे के खुद सीढ़िया चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ऋषभ पंत ने बिना सहारे के चढ़ी सीढ़ियां

बता दें कि ऋषभ पंत अभी बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. यहां पंत की रिकवरी में तेजी देखने को मिल रही है. इस बीच ऋषभ पंत ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने अपनी रिकवरी को लेकर दो अलग-अलग समय को दिखाया है. एक पुराना वीडियो, जिसमें उन्हें सीढ़ी चढ़ने में काफी तकलीफ हो रही है और एक लेटेस्ट वीडियो, जिसमें वह बिना किसी सहारे के आसानी से सीढ़ी चढ़ते दिखाई दे रहे हैं. उनकी यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही है. पंत की गर्लफ्रेंड इशा नेगी ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है.

‘जीवन में कभी-कभी आसान चीजें भी कठिन बन जाती हैं’

ऋषभ पंत ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘कोई खराब नहीं है यार ऋषभ, कभी-कभी आसान चीजें भी कठिन हो जाती हैं’. पंत के इस वीडियो के आने के बाद फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पंत के इस वीडियो पर उनकी गर्लफ्रेंड इशा नेगी ने भी रियेक्ट किया है. उन्होंने हर्ट वाले इमोजी के साथ ‘माई’ यानी मेरा लिखा है. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव और पंत की आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने भी वीडियो पर कॉमेंट किया है. पंत की कब तक मैदान पर वापसी देखने को मिलेगी इसको लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हो सकी है. लेकिन सभी फैंस और बीसीसीआई यह उम्मीद लगा रहा है कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में वह खेलते हुए दिख सकते हैं.

Also Read: Ashes: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग 11 का किया ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें