22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लावण्या बल्लाल जैन की ‘लिपस्टिक’ के कारण हो रहा है शक्ति योजना का प्रचार! कांग्रेस नेता ने किया ये ट्वीट

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपके एक दिन के मेकअप खर्च से आपको इस बस का महीनेभर का पास मिल जाता. फिर भी आपने मुफ्त यात्रा करना और सरकारी खजाने पर बोझ बढ़ाना उचित समझा.

कर्नाटक के शक्ति योजना की चर्चा इन दिनों जोरों पर हो रही है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहस छिड़ गयी है. लोग कह रहे हैं कि ऐसी महिलाएं भी इस योजना का लाभ ले रहीं हैं जो बस का किराया देने में सक्षम हैं. कांग्रेस नेता लावण्या बल्लाल जैन को भी ट्रोल किया जा रहा था जिसपर उनकी प्रतिक्रिया आयी है. लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे थे कि ‘जूलरी और लिपस्टिक’ के लिए इनके पास पैसे हैं लेकिन बस का किराया देने के लिए इनके पास पैसे नहीं हैं.

कांग्रेस नेता लावण्या बल्लाल जैन ने सोशल मीडिया पर इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि उनकी लिपस्टिक ने शक्ति योजना को और अधिक प्रचारित करने में सहायता की है. पुरुषों की नजर मेरी लिपस्टिक पर ज्यादा है. ये महिला विरोधी पुरुष हैं जो तय करना चाहते हैं कि मुझे कैसे रहना चाहिए. मुझे एक महिला होने के नाते खुद से प्यार है, मुझे अच्छे कपड़े और मेकअप पसंद हैं.

लावण्या बल्लाल जैन क्यों हैं निशाने पर?

कर्नाटक में कांग्रेस ने जनता से वादा किया था कि यदि वो चुनाव में जीत दर्ज करती है तो शक्ति योजना शुरू की जाएगी. इस योजना के तहत महिलाओं को फ्री में बस की यात्रा करने की सुविधा सरकार देगी. अपना वादा पूरा करते हुए कांग्रेस सरकार ने इस योजना को लागू किया. इस योजना का लाभ लावण्या बल्लाल जैन ने भी उठाया और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गयी और लोगों ने लिखा कि जो लोग बस का किराया देने में सक्षम हैं वो भी इस योजना का लाभ ले रहे हैं. कुछ यूजर ने उनके पहनावे पर भी कटाक्ष किया.

Also Read: झारखंड में हर घर नल जल योजना 2024 तक होगी पूरी, CM हेमंत सोरेन ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री को किया आश्वस्त

एक यूजर ने लिखा कि आपके एक दिन के मेकअप खर्च से आपको इस बस का महीनेभर का पास मिल जाता. फिर भी आपने मुफ्त यात्रा करना और सरकारी खजाने पर बोझ बढ़ाना उचित समझा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें