26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: एक दिन पहले लापता युवक का खून से लथपथ मिला शव, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

अलीगढ़ में देर शाम गायब 25 वर्षीय युवक का शव खेत में खून से लथपथ मिला है. परिजनों ने धारदार हथियार से हत्या कर शव खेत में फेंके जाने का आरोप लगाया है, हालांकि परिजन किसी रंजिश से इंकार कर रहे हैं. पुलिस नियमानुसार कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

अलीगढ़ : शहर में देर शाम गायब 25 वर्षीय युवक का शव खेत में खून से लथपथ मिला है. परिजनों ने धारदार हथियार से हत्या कर शव खेत में फेंके जाने का आरोप लगाया है, हालांकि परिजन किसी रंजिश से इंकार कर रहे हैं. लेकिन गांव के दो युवकों पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटना थाना इगलास कोतवाली के गांव बलीपुर की है.

जानकारी के मुताबिक देर शाम पिंकू घर से बाहर गया था. वही देर रात वापस नहीं लौटने पर पत्नी ने चिंता जाहिर की और अपने ससुर राजकुमार से कहा. हालांकि राजकुमार ने पड़ोस के लोगों से और रिश्तेदारों में पूछताछ की, तो कहीं कुछ पता नहीं चला. सुबह पिंकू का शव गांव के बाहर खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला. मृतक के बाबा लोहरी सिंह ने बताया कि जब रिंकू घर से गायब मिला. तब उसको खोजा गया, लेकिन कहीं नहीं पता चल सका.

देर रात मोबाइल पर बात हुई थी- मृतक के चाचा

बताया जा रहा है कि पिंकू आखिरी बार शेरा और विकास के साथ देखा गया. जिन पर हत्या की आशंका परिजन व्यक्त कर रहे हैं. वही चाचा भगवान सिंह ने बताया कि देर रात मोबाइल पर बात हुई थी. उसके बाद पिंकू घर वापस नहीं लौटा. सुबह पिंकू की मौत की सूचना मिली. बताया जा रहा है कि गांव में किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ है, कोई रंजिश नहीं है. लेकिन कारण अभी पता नहीं है कि पिंकू को क्यों मारा है.

जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी- इगलास पुलिस क्षेत्राधिकारी

इगलास पुलिस क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने बताया कि गांव वालों के द्वारा 25 वर्षीय युवक का शव खेतों में पड़ा होने की सूचना मिली. पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया. युवक की पहचान की गई है. नियमानुसार कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. वहीं शेष वैधानिक कार्यवाही प्रचलित की जा रही है.

रिपोर्ट- आलोक, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें