29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: पेड़ से टकरायी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, एक बच्चे की मौत, 4 लोग घायल

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी सोन नदी के किनारे श्रीनगर के बगल के गांव दारिदह निवासी भीष्म नारायण सिंह (पिता सुरेश सिंह) की है. इसमें चालक भीष्म नारायण सिंह के साथ बैठे राहुल सिंह, अजय सिंह, नीतू देवी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, वहीं एक छोटे बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

केतार (गढ़वा): गढ़वा-कांडी मुख्य पथ पर सलगा गांव के बरडीहा मोड़ के पास गुरुवार की शाम कांडी की ओर जा रही काले रंग की क्लासिक एस 11 स्कॉर्पियो असंतुलित होकर सड़क के किनारे आम के पेड़ से टकरा गयी. टक्कर जोरदार थी. इस हादसे में भीष्म नारायण सिंह, राहुल सिंह, अजय सिंह, नीतू देवी गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि एक बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. इस हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

4 लोग घायल, जबकि एक बच्चे की मौत

लोगों से पूछने पर पता चला कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी सोन नदी के किनारे श्रीनगर के बगल के गांव दारिदह निवासी भीष्म नारायण सिंह (पिता सुरेश सिंह) की है. इसमें चालक भीष्म नारायण सिंह के साथ बैठे राहुल सिंह, अजय सिंह, नीतू देवी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, वहीं एक छोटे बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

Also Read: Jharkhand Village Story: झारखंड का एक गांव, जिसका नाम सुनते ही हंसने लगते हैं लोग, आप भी नहीं रोक पायेंगे हंसी

बड़ा हादसा टला

आसपास के लोगों का कहना है कि चालक नींद में था, जिसके कारण यह हादसा हुआ. दुर्घटनाग्रस्त लोगों को इलाज़ के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया है. कुछ ग्रामीणों का कहना था कि यदि पेड़ नहीं होता तो गाड़ी सीधे घरों में टक्कर मारती, जिससे और भी बड़ा हादसा हो सकता था. गाड़ी को खरीदे लगभग 15 दिन ही हुए हैं और ये हादसा हो गया. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. मौके पर बरडीहा थाना पुलिस पहुंची और गाड़ी को थाना लेकर चली गयी.

Also Read: Jharkhand Village Story: झारखंड का एक ऐसा गांव, जिसका नाम बताने में ग्रामीणों को आती थी काफी शर्म

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें