29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: गैंगस्टर अमन सिंह व प्रिंस खान के गुर्गों को धनबाद जेल से शिफ्ट करने की तैयारी, ये है वजह

दो अप्रैल को धनबाद जेल में मेंशन के करीबी बिनोद सिंह और प्रिंस खान के गुर्गों को बीच मारपीट की घटना हुई थी. घटना के बाद जेल प्रशासन ने धनबाद थाना में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उसके बाद विनोद सिंह, रहमत, विक्की डोम व भोमा राजा को दूसरे जेल में शिफ्ट कर दिया गया था.

धनबाद: धनबाद मंडल कारा इन दिनों अपराधियों का अखाड़ा बना हुआ है. गुटों में बंटे अपराधी एक दूसरे पर वर्चस्व जमाना चाहते हैं. इसी को लेकर अक्सर आपस में उलझते भी हैं. धनबाद जेल में कई बड़े अपराधी बंद हैं. इनमें नीरज सिंह हत्या कांड के मुख्य शूटर अमन सिंह और गैंग्स ऑफ वासेपुर के प्रिंस खान के गुर्गें भी हैं. धनबाद जेल में मारपीट की पूर्व की घटना को देखते हुए जेल प्रशासन अमन व प्रिंस के गुर्गों को दूसरे जेल में शिफ्ट करने की तैयारी कर रहा है.

धनबाद जेल में बंद चर्चित नाम

धनबाद मंडल कारा में प्रिंस का भाई गोडवीन, बंटी, भोमा, अजहर, अनवर, परवेज, राजा सहित एक दर्जन से ज्यादा प्रिंस के गुर्गें बंद हैं. इसके अलावा अमन सिंह गिरोह का शूटर अमर रवानी, आशीष शुक्ला, वैभव यादव, सुशील सिंह, आशुतोष के अलावा नीरज सिंह हत्याकांड के कई आरोपी जेल में हैं.

Also Read: Jharkhand Village Story: झारखंड का एक ऐसा गांव, जिसका नाम बताने में ग्रामीणों को आती थी काफी शर्म

कभी भी हो सकती है मुठभेड़

दो अप्रैल को धनबाद जेल में मेंशन के करीबी बिनोद सिंह और प्रिंस खान के गुर्गों को बीच मारपीट की घटना हुई थी. घटना के बाद जेल प्रशासन ने धनबाद थाना में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. उसके बाद विनोद सिंह, रहमत, विक्की डोम व भोमा राजा को दूसरे जेल में शिफ्ट कर दिया गया. इधर कुछ दिनों में धनबाद जेल में कई गैंग के सदस्य पहुंचे हैं. फिर कोई बड़ी घटना न हो, इसे देखते हुए कई कुख्यात को दूसरे जेल में शिफ्ट करने की तैयारी है.

Also Read: World Blood Donor Day 2023: रक्तदान करने से हिचकते हैं, तो इन 15 प्वाइंट्स से दूर करिए सारे भ्रम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें