22.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुपौल में 1.5 लाख रुपये लूट कर भागे लुटेरे, कर्ज चुकाने के लिए जमीन बेचकर ला रहा था पैसा

बेखौफ अपराधियों ने सुपौल में लूटपाट की है. जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिन दहाड़े बाइक सवार 3 अपराधियों ने एनएच 327 ई पर दीनापट्टी में ईट भट्ठा के पास हथियार के बल पर एक किसान से डेढ़ लाख रुपये लूट कर भाग गये.

सुपौल. बेखौफ अपराधियों ने सुपौल में लूटपाट की है. जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिन दहाड़े बाइक सवार 3 अपराधियों ने एनएच 327 ई पर दीनापट्टी में ईट भट्ठा के पास हथियार के बल पर एक किसान से डेढ़ लाख रुपये लूट कर भाग गये. इस दौरान अपराधियों ने किसान को बट से मार कर घायल कर दिया. पीड़ित किसान ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने घायल किसान को पिपरा सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. अब तक लुटेरों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

कर्ज चुकाने के लिए जा रहा था किसान

घटना के संबंध में बताया जाता है कि किशनपुर थाना क्षेत्र के करहैया गांव निवास राजू कुमार कर्ज चुकाने के लिए जमीन बेच कर अपने संबंधी के घर पैसा देने के लिए त्रिवेणीगंज जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ही पिपरा थाना क्षेत्र के दीनापट्टी के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पहले उसे ओवरटेक करना चाहा, ऐसा नहीं होने पर बाइक में धक्का मारकर उसे गिरा दिया. उसके बाद अपराधियों ने पीड़ित राजू कुमार को लात और घूसे से पिटाई कर दी. बंदूक की बट से मारकर उसके पास से डेढ़ लाख रुपये लूट कर भाग गये.

जांच में जुटी पुलिस

करहैया गांव निवासी राजू सिंह ने बताया कि बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. पहले ओवरटेक करके अपराधियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की. फिर टक्कर मारकर उसे बाइक से गिरा दिया. इसके बाद बदमाशों ने उसके कनपटी पर पिस्टल सटा दी. विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारकर उसे घायल कर दिया और डेढ़ लाख रुपए लूट लिए और वहां से भाग खड़े हुए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें