26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: भागलपुर में स्मार्ट सिटी के ओपन थियेटर में अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

स्मार्ट सिटी भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड अंतर्गत ओपन थियेटर में अश्लील गानों पर बार बालाओं ने ठुमके लगाए. इसका वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और उसे वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल होते ही ये मुद्दा गरमा गया है.

स्मार्ट सिटी भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड स्थित ओपेन एयर थियेटर में अश्लील गाने पर डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. सैंडिस कंपाउंड सह जयप्रकाश उद्यान विकास समिति के पदाधिकारी इसपर भड़क उठे है. इतना ही नहीं इसे लेकर गुरुवार को बैठक कर संबंधित पदाधिकारियों ने आक्रोश जताया और निर्णय लिया कि शीघ्र ही इसके विरोध में जिला प्रशासन से लेकर हाई कोर्ट तक मामले को उठायेंगे.

डीएम से मिलकर करेंगे शिकायतू

तय किया गया कि समिति के पदाधिकारी दो दिन बाद जिलाधिकारी से मिलेंगे और पूरे मामले को उनके सामने रखेंगे. बता दें कि ओपेन एयर थियेटर में भोजपुरी अश्लील गीत पर अश्लील हाव-भाव में दो लड़कियों का नृत्य करते हुए वीडियो वायरल हो गया. इसमें अन्य युवा यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सैंडिस कंपाउंड शुद्ध हवा खाने आये थे, लेकिन यहां तो दूसरी हवा ही चल रही है.

अश्लील गाने पर नृत्य का प्रदर्शन

समिति के अध्यक्ष अमरनाथ गोयनका ने कहा ओपेन एयर थियेटर में सांस्कृतिक कार्यक्रम की जगह अश्लील गाने पर नृत्य का प्रदर्शन हो रहा है. बता दें कि इस थियेटर में हुए अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Also Read: बिहार: नीतीश कुमार की कैबिनेट में शामिल हुए रत्नेश सदा, राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में ली मंत्री पद की शपथ
इंस्टाग्राम पर भी वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को वायरल किया गया है. जहां लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमन सिंह ने तंज कसते हुए लिखा कि एक और कदम विकास की ओर भागलपुर. सुकन्या की आइडी से लिखा गया कि अब सैंडिस कंपाउंड में यही देखना रह गया था. तो किसी ने लिखा कि भागलपुर हम पढ़ाई करने आए थे, अब यही सब यहां चलेगा.

लगातार बढ़ रहे विवाद

बता दें कि स्मार्ट सिटी योजना के तहत भागलपुर में कई चीजें शुरू की गयी हैं जिसमें ओपन थियेटर भी चालू हुआ है. सैंडिस कंपाउंड में बड़ी तादाद में शहर के लोग भ्रमण के लिए आते हैं. वहीं नयी सुविधाओं पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हैं. हाल में ही सैंडिस कंपाउंड के स्विमिंग पूल में डूबकर एक युवक की मौत हो गयी थी. जिसके बाद विवाद गहराया था. अब ओपन थियेटर में अश्लील गानों पर डांस को लेकर नया विवाद छिड़ गया है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें