22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tinku Jiya Song: बॉलीवुड का सुपरहिट गाना टिंकू जिया का भोजपुरी वर्जन ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Tinku Jiya Song: भोजपुरी फिल्मों और गानों का लोगों के बीच काफी क्रेज है. दिन-ब-दिन भोजपुरी गानों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. भोजपुरी भाषा में कई ऐसे गाने हैं जो बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन गानों के रीमेक हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं.

Tinku Jiya Song: भोजपुरी फिल्मों और गानों का लोगों के बीच काफी क्रेज है. दिन-ब-दिन भोजपुरी गानों की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. भोजपुरी भाषा में कई ऐसे गाने हैं जो बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन गानों के रीमेक हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही साल 2011 में आई धर्मेन्द्र और बॉबी देओल की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ का गाना ‘टिंकू जिया’ है, लोगों के जुबान पर ऐसा चढ़ा कि अभी तक नहीं उतरा. अब इस गाने को भोजपुरी में रीक्रिएट किया गया है. फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ के गाने ‘टिंकू जिया’ का भोजपुरी वर्जन हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को सिंगर अंकुश-राजा और स्नेह उपाध्याय ने मिलकर रीक्रिएट किया है. दोनों की आवाज ही नहीं बल्कि इनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी लोगों के बीच धमाल मचा रही है. जानकारी के लिए बता दें, यह गाना मशहूर म्यूजिक चैनल टी-सीरीज हमार भोजपुरी से रिलीज हुआ है. कुछ ही समय में गाने को लाखों में व्यूज मिल चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें