27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‍‍पश्चिम बंगाल: BJP में शामिल हुए TMC के बोलपुर सांसद असित माल के भतीजे रूपेश माल, इस वजह से थे नाराज

गौ तस्करी मामले में बीरभूम जिले के तृणमूल पार्टी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद तिहाड़ जेल में जाने के बाद बीरभूम जिले में धीरे-धीरे पार्टी कमजोर होने लगी है. एक के बाद एक कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर दूसरे दल में शामिल हो रहे हैं.

बीरभूम, मुकेश तिवारी. बीरभूम जिला भाजपा पार्टी अध्यक्ष ध्रुव साहा ने आज शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस के बोलपुर सांसद असित माल के भतीजे रूपेश माल को भाजपा का झंडा थमाकर उन्हें दल में शामिल कराया. इस दौरान रूपेश ने कहा कि जिस तृणमूल की उन्होंने इतने वर्षों तक सेवा की. आज उन्हें ही दूर रखने की कोशिश की जा रही है. पंचायत चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर तृणमूल और अपने सांसद चाचा को छोड़ कर वे भाजपा में शामिल हो गए.

कमजोर होती जा रही टीएमसी

गौ तस्करी मामले में बीरभूम जिले के तृणमूल पार्टी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद तिहाड़ जेल में जाने के बाद बीरभूम जिले में धीरे-धीरे पार्टी कमजोर होने लगी है. एक के बाद एक कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर दूसरे दल में शामिल हो रहे हैं. इसी बीच निर्वाचन आयोग द्वारा राज्य में घोषित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा और पुराने प्रत्याशियों की छंटनी के कारण इस बार पंचायत चुनाव में उम्मीदवारी नहीं मिलने से लगातार तृणमूल छोड़ कर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी बीच शुक्रवार को बीरभूम जिले के रामपुरहाट स्थित भाजपा कार्यालय में बोलपुर के तृणमूल कांग्रेस के सांसद असित माल के भतीजे रूपेश माल पंचायत चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर तृणमूल और अपने सांसद चाचा को छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए हैं.

Also Read: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में पूर्व बर्दवान जिले से 747 प्रत्याशी हुए निर्विरोध निर्वाचित

बीजेपी के हो गए रूपेश माल

आज रूपेश माल को बीरभूम जिला भाजपा पार्टी अध्यक्ष ध्रुव साहा ने भाजपा का झंडा थमाकर उन्हें दल में शामिल कराया. इस दौरान रूपेश माल ने कहा कि जिस तृणमूल की उन्होंने इतने वर्षों तक सेवा की. आज उन्हें ही दूर रखने की कोशिश की जा रही है. बीरभूम जिले में तृणमूल का जनाधार अब शेष होने को है. उन्होंने कहा कि वे बीरभूम की जनता का विकास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के रूप में करना चाहते हैं. ध्रुव साहा ने कहा कि बीरभूम जिले में भाजपा का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है. तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल होने के लिए संपर्क कर रहे हैं. आगामी लोकसभा चुनाव के पूर्व बीरभूम जिला समेत राज्य के कई विधायक और सांसद भाजपा में शामिल होंगे.

Also Read: पश्चिम बंगाल: आदिवासी सेंगेल अभियान के भारत बंद से बाधित रही रेल सेवा, दुकानें भी रहीं बंद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें