26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़ में पुलिस ने देह व्यापार के धंधे का किया भंडाफोड़, तीन महिला समेत पांच गिरफ्तार

पुलिस क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया ने बताया कि होटल में छापा मारकर देह व्यापार पकड़ा गया है. तीन महिला समेत पांच लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

अलीगढ़ के एक होटल में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. छापे के दौरान होटल मालिक, तीन महिला और एक युवक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं होटल मैनेजर मौके से भागने में सफल हुआ. पुलिस ने देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. घटना थाना गभाना क्षेत्र के मेहरावल पुल के पास की है.

पश्चिम बंगाल की हैं दो महिलाएं

जीटी रोड स्थित मेहरावल के पास होटल राज रेजिडेंसी में पिछले कुछ दिन से देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी. यह खबर पुलिस अधिकारियों को भी लगी, तो देर रात पुलिस क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया व थाना पुलिस ने छापा मार कार्रवाई की . मौके से पुलिस ने होटल मालिक व उसके एक साथी को पकड़ लिया. पश्चिम बंगाल की दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है. एक महिला शांहजहांपुर की है. वही इस बीच होटल का मैनेजर गोलू भागने में सफल रहा. बताया जा रहा है कि देह व्यापार का धंधा होटल स्वामी की शह पर लंबे समय से चल रहा था. होटल से पुलिस को पांच मोबाइल फोन, आधार कार्ड, 15 सौ रुपए नगद के अलावा आपत्तिजनक वस्तुएं एवं सेक्सवर्धक दवाएं बरामद हुई हैं. आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है.

होटल में चल रहा था धंधा

अनैतिक व्यापार अधिनियम 1956 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों में सुनील कुमार, विपुल कुमार, शालीना , सारथी, नसरीन फातिमा शामिल हैं. जिसमें शालीना और सारथी पश्चिम बंगाल के सियालदह की रहने वाली है. वहीं नसरीन फातिमा शाहजहांपुर की रहने वाली है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महरावल पुल के पास होटल राज रेजिडेंसी में कुछ महिलाएं व पुरुष आकर अवैध शारीरिक संबंध बनाते हैं. होटल में इस प्रकार की वेश्यावृत्ति का धंधा होने से आसपास के लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है. इस प्रकार के अनैतिक व समाज पर दुष्प्रभाव डालने वाले कार्य कर रहे महिला, पुरुष के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही किया जाना आवश्यक है. इस मामले में क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया ने अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कराया है.

Also Read: अलीगढ़ में चाइनीज मांझे से युवक की गर्दन कटी,जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती
पुलिस अधिकारी ने क्या बताया

बताया जा रहा है कि यह महिलाएं दिल्ली से अलीगढ़ आई थी. घटना को लेकर शालीना, सारथी ने बताया कि उनके पति नहीं है. बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी है. इसलिए तीन साल से इस धंधे में है. नसरीन फातिमा ने बताया कि उनके दो छोटे भाई हैं. उनका खर्च और लालन-पालन का जिम्मा है. इसलिए इस धंधे में उतरी हैं. पुलिस क्षेत्राधिकारी गभाना सुमन कनौजिया ने बताया कि होटल में छापा मारकर देह व्यापार पकड़ा गया है. तीन महिला समेत पांच को मौके से गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्टः अलीगढ़ आलोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें