30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमीषा पटेल ने रांची की अदालत में किया सरेंडर, चेहरा ढककर ऐसे आयीं ‘गदर’ की हीरोइन

बॉलीवुड को ‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने आज रांची की अदालत में सरेंडर कर दिया. कोर्ट ने उन्हें 10 हजार रुपये के मुचलके पर अग्रिम जमानत दे दी. अमीषा पटेल को 21 जून को फिर से कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है.

बॉलीवुड को ‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने आज रांची की अदालत में सरेंडर कर दिया. कोर्ट ने उन्हें 10 हजार रुपये के मुचलके पर अग्रिम जमानत दे दी. अमीषा पटेल को 21 जून को फिर से कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है. अमीषा पटेल 17 जून 2023 को करीब 12 बजे चेहरा ढककर रांची सिविल कोर्ट पहुंचीं. मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन अभिनेत्री ने एक शब्द नहीं कहा. रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी, धमकी देने और चेक बाउंस का आरोप लगाया है. दरअसल, फिल्म बनाने के लिए उसने अमीषा को 2.5 करोड़ रुपये दिये थे. फिल्म नहीं बनी, तो उसने अपना पैसा मांगा. अमीषा पटेल ने चेक के जरिये पैसे का भुगतान किया, लेकिन चेक बाउंस हो गया. इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा और बॉलीवुड एक्ट्रेस को कोर्ट में सशरीर हाजिर होना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें