24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेरिका में पीएम मोदी का सबसे बड़ा फैन! अपनी कार के नंबर प्लेट पर लिखवा दिया यह नाम, देखें वीडियो

राघवेंद्र ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मैंने 2016 के नवंबर में यह नंबर प्लेट वापस ले लिया. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी मेरे लिए एक प्रेरणा हैं. वह मुझे देश के लिए, समाज के लिए, दुनिया के लिए कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं.

पीएम मोदी दुनिया के सबसे पसंद किये जाने वाले नेताओं में शुमार हैं. कई बार तो रैकिंग में वो नंबर वन भी रह चुके हैं. पीएम मोदी अगले सप्ताह अमेरिका दौरे पर जा रहे हैं. अमेरिका में भी पीएम मोदी के एक से बड़े एक फैन हैं. अमेरिका में उनका एक ऐसा फैन भी है जिसने अपनी गाड़ी का नंबर प्लेट को ही पीएम मोदी के नाम से दर्ज करा दिया है. भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक का नाम राघवेंद्र हैं. उनकी कार का नंबर प्लेट NMODI के नाम से दर्ज है.

पीएम मोदी को अपनी प्रेरणा मानते हैं राघवेंद्र
भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक राघवेंद्र ने बताया कि उन्होंने 2016 में यह नंबर प्लेट वापस ली थी. राघवेंद्र का कहना है कि नरेंद्र मोदी उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं. पीएम मोदी के अमेरिका आगमन पर पूरे अमेरिका के साथ-साथ राघवेंद्र भी बेहद खुश हैं. राघवेंद्र का कहना है कि उन्हें पीएम मोदी के आने का बेसब्री से इंतजार है.

राघवेंद्र ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मैंने 2016 के नवंबर में यह नंबर प्लेट वापस ले लिया. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी मेरे लिए एक प्रेरणा हैं. वह मुझे देश के लिए, समाज के लिए, दुनिया के लिए कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं. पीएम मोदी यहां आ रहे हैं इसलिए मैं स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.


Also Read: बिपरजॉय से हुए नुकसान का जायजा लेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रभावित इलाकों की करेंगे समीक्षा

आधिकारिक यात्रा पर अमेरिका जा रहे हैं पीएम मोदी

गौरतलब है कि पीएम मोदी अगले सप्ताह अमेरिका जा रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन को लेकर शीर्ष अमेरिकी सांसदों ने उनके स्वागत में वीडियो संदेशों की एक श्रृंखला जारी की है. बता दें, प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और प्रथम महिला जिल बाइडन के निमंत्रण पर 21 जून से 24 जून तक अमेरिका में रहेंगे. जो बाइडन और उनकी पत्नी 22 जून को राजकीय रात्रिभोज में मोदी की मेजबानी करेंगे. मोदी 22 जून को कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे. वह 23 जून को वाशिंगटन में इंटरनेशनल ट्रेड सेंटर और रोनाल्ड रीगन बिल्डिंग में देशभर से आए भारतीय-अमेरिकियों की सभा को भी संबोधित करेंगे.
भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें