30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कानपुर में पुलिस ने वीडियो बनाकर युवक को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार, अखिलेश ने ट्वीट कर साधा निशाना

कानपुर में पुलिस का एक युवक को तमंचे के साथ पकड़ते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस वीडियो को शेयर करके उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

Lucknow : कानपुर पुलिस का कैमरा ऑन करके युवक को तमंचे के साथ पकड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें युवक ने अपनी कमर में तमंचा लगा कर टहल रहा था. इस दौरान नवाबगंज थाना इंस्पेक्टर गश्त लगा रहे थे उन्हें अचानक यह युवक उनकी नजरों में आ गया. जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगा. इंस्पेक्टर के साथ सिपाहियों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया.

इस दौरान कैमरा ऑन करके सिपाही से कहते सुना जा रहा है वीडियो बनाओ..दूसरी तरफ से आवाज आती है बना रहा हूं सर..फिर क्या था इस्पेक्टर साहब कैमरे पर ही युवक का नाम और उसकी तलाशी करते नजर आ रहे हैं. फिर युवक की पैंट में रखा तमंचा डर डर कर निकालते नजर आ रहे है.

बिना कारतूस के तमंचा लेकर घूम रहा था युवक

हैरानी की बता तो ये है युवक बिना कारतूस के तमंचा लेकर घूम रहा था. वीडियो में जब युवक से पूछा गया तो वह कहता सुनाई दे रहा है कि कारतूस नहीं है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है एक युवक को सिपाही पकड़े हुए है. इस्पेक्टर युवक की कमर में लगा तमंचा निकलते नजर आ रहे हैं. जब युवक से पूछा गया कि तब उसने बताया कि कुछ लोगो ने जान से मारने के लिए कहा था इसलिए तमंचा लेकर चल रहा हूं. जब युवक से कारतूस के बारे में पूछा गया तब उसने बताया कारतूस नहीं हैं खाली तमंचा था.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस वीडियो को शेयर करके उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने अपने द्वीट में लिखा है कि “सत्ताधारियों के तमंचाजीवी जब दूसरों को जान की धमकी देंगे तो आम जनता डरकर ख़ुद की सुरक्षा के लिए तमंचा लेकर चलने लगेगी. इस वीडियो में पुलिस का नाटकीय तरीका बता रहा है कि किसी लिखी पटकथा का फिर से ‘नाट्यमंचन’ हो रहा है. जनता ये झूठा नाटक पहले भी देख चुकी है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें