28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2: फ्री में कब और कहां देख सकते हैं सलमान खान का रियालिटी शो, MC स्टेन देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस

बिग बॉस ओटीटी 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि शो में राज कुंद्रा, कुणाल कामरा, सूरज पांचोली, योहानी जैसे कंटेस्टेंट घर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. आइये जानते हैं आप कब और कहां सलमान खान का रियालिटी शो देख सकते हैं.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है. शो को इस बार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं. ऐसे में फैंस वीकेंड के वार से लेकर कंटेस्टेंट के लड़ाई-झगड़े को फिर से देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है. शो 17 जून से शुरू हो रहा है. रियालिटी शो का टैगलाइन, “इस बार जनता है असली बॉस” है. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था और दिव्या अग्रवाल विनर बनीं थी.

कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी 2

रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2, 17 जून से प्रीमियर होगा. आईपीएल की शानदार सफलता के बाद, जियोसिनेमा अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ के मनोरंजन स्तर को बढ़ाने के लिए तैयार है. एक अन्य प्रोमो में सलमान को यह कहते हुए देखा जा सकता है, “क्रिकेट के बाद क्या देखें ये है दुविधा, मनोरंजन है 24 घंटे केवल जियोसिनेमा पर उपलब्ध है. मैं लेकर आ रहा हूं ‘बिग बॉस ओटीटी’ तो देखता जाए इंडिया.” अब 24 घंटे JioCinema पर उपलब्ध है. मैं जल्द ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ लेकर आ रहा हूं, इसलिए अपने आप को तैयार रखिए.”

ये है कंटेस्टेंट की लिस्ट

शिल्पा शेट्टी के पति, राज कुंद्रा का नाम बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के लिए सामने आ रहा है. इसके अलावा कुणाल कामरा, जो एक लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं, वह भी शो का हिस्सा बन सकते हैं. सूरज पंचोली एक जाने-माने अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपने करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करने के बावजूद, उन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन जारी रखा और अभिनय के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाया. पिंकविला ने विशेष रूप से बताया था कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में भाग लेने के लिए सूरज पंचोली से संपर्क किया गया है.

Also Read: कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा संग अपने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उनके साथ बिल्कुल…
योहानी भी ले सकती हैं भाग

योहानी एक प्रतिभाशाली श्रीलंकाई सिंगर हैं, जिन्होंने अपने वायरल गाने माणिके मागे हिथे से हर तरफ अपनी पहचान बनाई. कि इस रियलिटी शो के मेकर्स ने योहानी से संपर्क किया है और बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए उनसे संपर्क किया है. सिमा तपारिया सलमान खान के नेतृत्व वाले शो बिग बॉस ओटीटी 2 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. महीप कपूर भी शो का हिस्सा हो सकती हैं. लोकप्रिय अभिनेत्री जिया, पूजा गौर, अविनाश सचदेव, आवेज दरबार, अंजलि अरोड़ा और पलक पुर्सवानी भी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें