29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar Box Office Collection Day 8: तारा सिंह-सकीना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धूम, जानें आठवें दिन की कमाई

'गदर' के तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी आज भी दर्शकों को याद है. लोग गदर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आठवें दिन का कलेक्शन सामने आया है.

Gadar Box Office Collection Day 8: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (Gadar Box Office Collection Day 8) साल 2001 में आई थी. उस समय फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अनिल शर्मा की मूवी ने तगड़ी कमाई भी की थी. आज एक बार फिर से जब मूवी रिलीज हुई तो, दर्शकों ने इसपर जमकर प्यार लुटाया. फिल्म ने शुक्रवार को भी ठीक-ठाक कमाई की.

‘गदर’ की कमाई जानें

‘गदर’ के तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी आज भी दर्शकों को याद है. लोग गदर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, री-रीलीज पर मूवी ने पहले दिन 30 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 45 लाख रुपये कमाए. तीसरे दिन फिल्म ने 55 लाख रुपये, चौथे दिन 30 लाख रुपये, पांचवे दिन 23 लाख, छठे दिन 21 लाख और सातवें दिन 19 लाख रुपये का कलेक्शन हुआ.

जानें आठवें दिन का कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ ने आठवें दिन 12 से 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. हालांकि मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है. बता दें कि अनिल शर्मा की गदर 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ओएमजी 2 और एनिमल भी 11 अगस्त को एक साथ आने वाली है. बड़े पर्दे पर तीनों फिल्में क्लैश करेगी. वहीं, ‘गदर 2’ का टीजर जारी कर दिया गया है. टीजर की शुरुआत एक महिला की आवाज में डायलॉग से होती है, जो इस तरह है, ”दामाद है ये पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार वो दहेज में पूरा लाहौर ले जाएगा.”

Also Read: Gadar Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई, जानें 7वें दिन की कमाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें