29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Delhi: आरके पुरम में चली ताबड़तोड़ गोलियां, भाई को मारने आये हमलावर, दो बहनों की गयी जान

Delhi: आरके पुरम थाना क्षेत्र के अंबेडकर बस्ती इलाके में अज्ञात हमलावरों ने दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतकों की पहचान पिंकी (30) और ज्योति (29) के रूप में हुई है. हमलावर मुख्य रूप से पीड़िता के भाई के लिए आए थे.

Delhi: आरके पुरम इलाके में दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में तहलका मच गया. गोलीबारी की यह घटना साउथ वेस्ट डिस्ट्रीक्ट के अंबेडकर बस्ती की है और घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. गोली लगने के बाद दोनों ही महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सामने आयी जानकारी के मुताबिक ये दोनों ही महिलाऐं बहनें थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार हमलावर उनके भाई के लिए आये थे लेकिन, बीच-बचाव के दौरान दोनों ही बहनों को गोली मार दी गयी. मृतकों की पहचान पिंकी (30) और ज्योति (29) के रूप में हुई है.


पैसों के लेन-देन का है मामला

घटना पर बात करते हुए महिलओं के भाई ललित ने बताया कि उसको किसी से पैसे लेने थे और वह सभी काम निपटा कर वह घर वापस लौटा था. कुछ ही देर बाद उसके मौसी के घर कुछ लोग पहुंचे. जहां, उन्होंने जमकर हंगामा किया और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसने की कोशिश की. ललित को मौसे के घर से फोन आया तो उसने उन्हें पीसीआर को कॉल करने की सलाह दी. कुछ ही देर बाद वे लोग दोबारा ललित के घर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया. जोरदार शोर सुनकर आसपास काफी संख्या में लोग पहुंच गए. सुबह के करीब साढ़े 3 बजे वे लोग ज्यादा संख्या में ललित के घर पहुंचे और उसपर गोली चला दी. इसी बीच ललित की दोनों बहनें बीच-बचाव में आ गयी. ललित वहां से भाग गया और गोली बहनों को लग गयी जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दोनों ही महिलाओं को सफदरगंज अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ-वेस्ट मनोज सी ने बताया कि सुबह करीबन 4:40 पर पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली थी. कॉल करने वाली महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने गोली चलाई है. जिसमें दोनों बहनों को गोली लगी है. शुरूआती जांच से पता चला कि यह मामला पैसे के लेनदेन और सेटलमेंट से जुड़ा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें