24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘जिससे ट्रेन नहीं चलती, वो देश कैसे चलाएगा?’ रेलवे की स्थिति पर केजरीवाल और RJD ने मोदी सरकार पर कसा तंज

balasore train accident पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने केंद्र की मोदी सरकार पर रेलवे की स्थिति को लेकर हमला किया. आरजेडी ने ट्वीट किया और लिखा, रेल के डिब्बों को आम आदमी के लिए 'यातना केंद्र' बना दिया गया है!

बालासोर रेल हादसे में 291 लोगों की मौत के बाद रेलवे की स्थिति पर लगातार सवाल उठाये जा रहे हैं. कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पर्टियां केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी ने ट्रेनों की स्थिति को लेकर ट्वीट किया और केंद्र सरकार पर हमला किया.

‘जिससे ट्रेन नहीं चलती, वो देश कैसे चलाएगा?’

अरविंद केजरीवाल ने ट्रेन की कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट किया और मोदी सरकार पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट में लिखा, अच्छी खासी चलती हुई रेलवे का इन्होंने बेड़ा गर्क कर दिया. आज AC कोच का भी अगर आप रिजर्वेशन लेंगे तो आपको बैठने या सोने के लिये सीट नहीं मिलेगी. AC और स्लीपर कोच जनरल से ज़्यादा बदतर हो गये हैं. इन्हें सरकार चलानी ही नहीं आती. इन्हें समझ ही नहीं है. अनपढ़ सरकार है. हर क्षेत्र को बर्बाद कर रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा, जिससे ट्रेन नहीं चलती, वो देश कैसे चलाएगा?.

आरजेडी ने भी रेलवे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला, केजरीवाल ने किया री-ट्वीट

पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने केंद्र की मोदी सरकार पर रेलवे की स्थिति को लेकर हमला किया. आरजेडी ने ट्वीट किया और लिखा, रेल के डिब्बों को आम आदमी के लिए ‘यातना केंद्र’ बना दिया गया है! AC, स्लीपर या जेनरल.. सभी की एक जैसी स्थिति है. लोग रिजर्वेशन होने के बावजूद बैठकर यात्रा करने को मजबूर हैं. सब जानते हुए भी सरकार अतिरिक्त ट्रेनों या डिब्बों की व्यवस्था नहीं कर रही है.

बालासोर रेल हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 291 हुई

गौरतलब है कि दो जून को बालासोर के बहनागा स्टेशन पर तीन ट्रेनें-शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस, बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. जिसमें कम से कम 291 यात्रियों की मौत हो गयी और 1,200 से अधिक घायल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें