24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया: बंद कमरे से संदिग्ध हालात में मिला बीइओ का शव, पैरों में बंधी थी रस्सी

गया में एक बंद कमरे से बीइओ का शव बरामद हुआ है. रविवार की सुबह इमामगंज प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारी रामसेवक राम की संदेहात्मक स्थिति में शव बरामद हुआ है. शव एक बंद कमरे से मिला है. बेड के नीचे पड़े शव के पैरों में रस्सी बंधी हुई थी और कान-नाक से खून निकला हुआ था.

पटना. गया में एक बंद कमरे से बीइओ का शव बरामद हुआ है. रविवार की सुबह इमामगंज प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारी रामसेवक राम की संदेहात्मक स्थिति में शव बरामद हुआ है. शव एक बंद कमरे से मिला है. बेड के नीचे पड़े शव के पैरों में रस्सी बंधी हुई थी और कान-नाक से खून निकला हुआ था. मौत की वजह क्या है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है, हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले मौत की वजह बताना संभव नहीं है. रिपोर्ट आने के बाद इसका खुलासा हो पाएगा.

मधुबनी के रहने वाले थे राम सेवक राम

मूल रूप से मधुबनी जिले के रहिका-ककरौल थाना क्षेत्र के फुहरी गांव के रहने वाले शिक्षा पदाधिकारी राम सेवक राम इमामगंज प्रखंड क्षेत्र में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के रूप में करीब 3 साल से कार्यरत थे. रविवार की सुबह इमामगंज बाजार स्थित अनिल सिंह के किराये के मकान में संदिग्ध अवस्था में उनका शव बरामद हुआ है. दरअसल रविवार अहले सुबह से ही राम सेवक राम के परिजन उनके मोबाइल पर फोन कर रहे थे, लेकिन वो फोन रिसीव नहीं कर रहे थे. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना प्रखंड के शिक्षकों को दी. सूचना मिलने पर जब स्थानीय लोग उनके कमरे पर पहुंचे तो मामला उजागर हुआ.

मुंह और नाक से बह रहा था खून

स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले कमरे का दरवाजा खटखटाने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी. इसके बाद इसकी सूचना इमामगंज पुलिस को दी गयी. जब कमरे का दरवाजे तोड़ा गया, तो राम सेवक राम बेड से नीचे गिरे हुए थे. उनके मुंह और नाक से काफी खून बह रहा था. उनका पैर में रस्सी बंधी हुई थी. इसके साथ ही हाथ में भी कई जगह पर खून के धब्बों के निशान दिख रहे थे. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करते हुए आगे कार्रवाई में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें