25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2: पहले ही दिन बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, क्रिकेटर अजय जडेजा आएंगे शो में नजर

बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला एलिमिनेशन हो चुका है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया गया है कि पुनीत सुपरस्टार शो से बाहर हो चुके है. पुनीत घर से बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट है.

Bigg Boss OTT 2 Elimination: शो बिग बॉस ओटीटी 2 की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है. शो में आकांक्षा पुरी, फलक नाज, अभिषेक मल्हान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, मनीषा रानी, अविनाश सचदेव, पलक पुरसवानी, पूजा भट्ट, पुनीत सुपरस्टार ने एंट्री ले ली है. हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि पुनीत शो में आते ही बाहर निकल गए. वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 2 में एंट्री लेने वाले है.

बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर हुए पुनीत सुपरस्टार

बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला एलिमिनेशन हो चुका है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया गया है कि पुनीत सुपरस्टार शो से बाहर हो चुके है. पुनीत घर से बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट है. वीडियो में, बिग बॉस घोषणा करते हैं कि सभी घरवालों को लगता है कि वे पुनीत सुपरस्टार के साथ घर में नहीं रह सकते हैं, इसलिए उन्हें शो से बाहर निकलना होगा. घर में जाने के एक दिन बाद ही पुनीत को घर छोड़कर जाना पड़ा.

https://twitter.com/A75era/status/1670199875831488514
बिग बॉस ओटीटी 2 में अजय जडेजा की एंट्री

वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा नजर आने वाले है. इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने और पूरी नई पीढ़ी के साथ बातचीत करने के लिए उत्साहित हूं. यह मेरे लिए एक नया अनुभव है, क्रिकेट के विपरीत जहां यह खेल के बारे में है. बिग बॉस ओटीटी में, पूरे देश को आपके वास्तविक रूप का पता चलता है और हर विचार पर सवाल उठाया जाता है, जिसके लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं.”


सलमान खान ने कही थी ये बात

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के होस्ट होने पर टिप्पणी करते हुए, सलमान खान ने कहा, भारत हमेशा नॉनस्टॉप मनोरंजन की तलाश में रहता है और बिग बॉस ओटीटी बिल्कुल यही प्रदान करने के लिए है! यह सीजन मेरी तरह ही रॉ और अनफिल्टर्ड होगा, जिससे यह एक परफेक्ट मैच बन जाएगा. एक राम मिलाई जोड़ी.

Also Read: Bigg Boss OTT 2: कौन हैं फलक नाज? तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में आई थी चर्चा में, बोली- मुझे किसी चीज का डर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें