24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू बमबाज के सौतेला बेटा आबिद को पुलिस ने जिंदा बम के साथ किया गिरफ्तार

Guddu Muslim Stepson Arrest : उमेश पाल शूटआउट में फरार गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख रुपये का इनाम है. उमेश पाल की हत्या के समय गुड्डू मुस्लिम की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में बम फेंकते हुए कैद हुई थी

लखनऊ. चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू बमबाज के सौतेला बेटा आबिद को पुलिस ने जिंदा बम के साथ गिरफ्तार कर लिया है. खुल्दाबाद थाना पुलिस ने उसके पास से 6 जिंदा बम बरामद किए हैं. बता दें कि उमेश पाल शूटआउट में फरार गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख रुपये का इनाम है. उमेश पाल की हत्या के समय गुड्डू मुस्लिम की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में बम फेंकते हुए कैद हुई थी. इसके बाद उसकी पत्नी चांदनी भी घर छोड़कर फरार हो गई.

विस्फोटक अधिनियम की धाराओं में जेल भेजा

खुल्दाबाद पुलिस ने घनश्याम कालोनी के पास एक आपरेशन चलाकर गुड्डू मुस्लिम के सौतेले बेटे आबिद को दबोचा. आबिद चांदनी और अब्दुल रहमान का बेटा है. विस्फोटक अधिनियम की धाराओं पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर आबिद को जेल भेजा गया है. गुड्डू मुस्लिम कई सालों से चांदनी के साथ रह रहा था. चकिया चौराहे पर उसने ही आबिद को चिकन-मटन शॉप खुलवाई थी. प्रयागराज में उमेश पाल शूटआउट के बाद आबिद की चिकन मटन शॉप बंद थी जांच में पता चला कि गुड्डू मुस्लिम ही नहीं उसका सौतेला बेटा आबिद भी बमबाज था.

प्राधिकरण ने दुकान को सील किया

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने आबिद की चिकन-मटन शॉप को अवैध बताकर ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी किया था. हालांकि उसका ध्वस्तीकरण नहीं हुआ ओर वह दोबारा खुल गई थी. बाद में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने दुकान को सील कर दिया. गुड्डू मुस्लिम के अलावा दो अन्य शूटर साबिर और अरमान पर भी पुलिस की ओर से 5-5 लाख रुपये का इनाम का घोषित है. माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें