27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंजाब पुलिस ने पटना से तीन शातिरों को हथियार के साथ दबोचा, हत्या-लूट करके भाग आये थे बिहार

पंजाब पुलिस की टीम ने स्थानीय थाना के सहयोग से हत्या और लूट के तीन आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाश पंजाब के मोगा में स्वर्ण कारोबारी की हत्या करने के बाद उसकी दुकान से सोना और चांदी के लाखों रुपए के गहने लेकर बिहार भाग आये थे.

पटना. पंजाब पुलिस की टीम ने स्थानीय थाना के सहयोग से हत्या और लूट के तीन आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाश पंजाब के मोगा में स्वर्ण कारोबारी की हत्या करने के बाद उसकी दुकान से सोना और चांदी के लाखों रुपए के गहने लेकर बिहार भाग आये थे. पंजाब पुलिस को पता चला कि सभी पटना के बिहटा में छिपे हुए हैं. इसके बाद स्थानीय थाना से संपर्क कर छापेमारी की गयी और तीनों को दबोच लिया गया.

हत्या और लूट के बाद बिहार आकर छिपे थे

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पंजाब के मोगा स्थित एक ज्वेलरी दुकान में बदमाशों ने दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. दुकानदार की हत्या करने के बाद बदमाशों ने करीब 120 ग्राम सोना और दुकानदार की पिस्टल लूटकर वहां से फरार हो गये थे. तीनों पटना जिले के बिहटा इलाके अंतर्गत माधवपुर में छिपे हुए थे. अपराधियों के बिहटा में छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क साधा. रविवार को पटना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीनों को धर दबोचा. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, दो पिस्टल और 21 गोलियां बरामद की है.

तीन में से दो पंजाब के

सहायक पुलिस उपाधीक्षक डॉ. अनु कुमारी ने बताया कि पंजाब पुलिस ने पटना पुलिस को ये जानकारी दी थी कि बिहटा में तीन अपराधी अपनी पहचान छिपाकर रह रहे हैं. इसपर संयुक्त रूप से छापेमारी कर दो अलग-अलग जगहों से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार बदमाशों में एक लखीसराय का रहने वाला है, जबकि दो पंजाब के ही रहनेवाले हैं. बिहार के रहने वाले राजवीर के खिलाफ पटना के दानापुर, रूपसपुर और बेउर थाना में भी लूट के मामले दर्ज है. तीनों अंतरराज्यीय लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं. पटना के बेउर जेल में तीनों ने लूट की योजना बनाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें