31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में मर्डर, छात्र की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली यूनिवर्सिटी के आर्यभट्ट कॉलेज में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या करने की खबर है. जिस लड़के को चाकू मारा गया, उसका नाम निखिल चौहान बताया जा रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार यहां एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है. मामले के लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी और पीड़िता कॉलेज में क्लास करने आये थे. प्रारंभिक जांच में इनके बीच मारपीट की बात सामने आयी है. आरोपी की पहचान कर ली गयी है और उसकी तलाश की जा रही है. छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की जांच चल रही है.


कॉलेज के पास ही छात्रों के बीच हुआ झगड़ा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छात्र संडे को क्लास करने के लिए आर्यभट्ट कॉलेज पहुंचे थे. कॉलेज के पास ही छात्रों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें एक छात्र के चाकू मार दिया गया जिससे उसकी मौत हो गयी. जिस लड़के को चाकू मारा गया, उसका नाम निखिल चौहान बताया जा रहा है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आरके पुरम इलाके में दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के आरके पुरम इलाके में रविवार सुबह हमलावरों ने दो महिलाओं की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि घटना के कुछ घंटे के भीतर ही मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों महिलाओं के भाई ने तड़के करीब चार बजकर 40 मिनट पर पुलिस को फोन किया और बताया कि उसकी बहनों को आंबेडकर बस्ती में गोली मार दी गयी है.

Also Read: ‘अरविंद केजरीवाल के पायलट बन गये हैं सीएम भगवंत मान’, गुरदासपुर में गरजे अमित शाह, कहा- जनता सिखाएगी सबक
अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया

दिल्ली में महिलाओं की हत्या के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आयी है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में कानून-व्यवस्था अगर उपराज्यपाल के बजाय आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार के अधीन होती, तो राष्ट्रीय राजधानी सुरक्षित नजर आती. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दोनों महिलाओं के परिजनों के साथ हमारी संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें….दिल्ली के लोग अपने आप को बहुत असुरक्षित महसूस करने लगे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें