25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में युवक ने स्मैक, गांजा और ब्राउन सुगर के धंधे में शामिल होने से किया इंकार, तो साथी ने मारी गोली

पटना के गोसाईं टोला में रहने वाले एक युवक को नशे के कारोबार में शामिल न होना महंगा पड़ गया. मृतक ने स्मैक, गांजा और ब्राउन सुगर के धंधे में शामिल होने से जब इंकार किया तो उसके एक रिश्तेदार ने उसे गोली मारी दी.

पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के गोसाई टोला स्थित सरपंच गली में युवक ने अपने ही साथी को गोली मार कर घायल कर दिया है. घटना शनिवार की देर रात उस वक्त हुई जब घायल शख्स ऑटो चला कर घर लौटा था. इसी दौरान दोनों में बहस हुई और युवक ने ऑटो चालक पर फायर कर दिया. गोली ऑटोचालक के कंधे में लगी, जिससे वह वहीं पर गिर गया. इसके बाद स्थानीय लोगों व परिजनों ने घायल शख्स को पीएमसीएच में भर्ती कराया. जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना स्मैक, गांजा और ब्राउन सुगर के धंधे को लेकर हुआ है.

रिश्तेदार ने मारी गोली 

घायल ऑटो चालक 21 वर्षीय सूरज कुमार उर्फ फुदना को गोली मारने वाला कोई और नहीं बल्कि मोहल्ले में रहने वाले एक रिश्तेदार संजय नाटू है. उसकी हालत खतरे से बाहर है. दाेनाें का घर पास में ही है. सूरज ने फर्द बयान में संजय काे आरोपित बनाया है. पाटलिपुत्र थानेदार एसके शाही ने बताया कि संजय फरार है. उसके परिजनाें से उसका पता लगाने में पुलिस जुटी है. संजय कई बार जेल जा चुका है. गांजा व स्मैक बेचने में सूरज भी जेल गया है.

सूरज को नशे के धंधे में फिर से शामिल करना चाहता था संजय

मिली जानकारी के अनुसार संजय और सूरज दोनों पहले मादक पदार्थ बेचने का धंधा करता था. धंधे में दोनों पहले जेल भी चुका है. पुलिस ने बताया कि संजय हाल ही में जेल से छूट कर निकला था और फिर से धंधा करने लगा, लेकिन सूरज ने जेल से निकलने के बाद अपना ऑटो खरीदा और चलाना शुरू कर दिया. जेल से निकलने के बाद संजय को यह बात पता चला कि सूरज ने धंधा छोड़ दिया है बार-बार सूरज के इन्कार करने के बाद संजय ने कहा कि नतीजा ठीक नहीं होगा.

Also Read: बिहार: सोन नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ हुई कार्रवाई, नाव व पोकलेन भी जलाये
पहले नोकझोंक हुई और फिर मार दी गोली

पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर रात सूरज के घर के पास सरपंच गली में संजय खड़ा था. देर रात जैसे ही सूरज ऑटो लेकर घर पहुंचा कि संजय ने उसे रोका और कहा कि तुमने धंधा क्यों छोड़ दिया. तुमको बोले न कि फिर से इस धंधे में शामिल हो जाओ. यह सब सुनने के बाद जब सूरज ने कहा कि मैं अब गलत काम नहीं करूंगा. इसके बाद संजय और सूरज में नोकझोंक शुरू हो गया. बात इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच पहले मारपीट हुई और इसी दौरान संजय ने सूरज पर फायर कर दिया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल ऑटोचालक सूरज को पीएमसीएच में भर्ती कराया. घायल सूरज ने दिये गये फर्द बयान में संजय पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें