25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में बिजली कटौती से मचा हाहाकार, शहर से लेकर देहात तक लोग बेहाल

बरेली शहर से लेकर देहात तक का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से अधिक है. इस दौरान बिजली आपूर्ति न होने से लोग बेहाल हैं. इससे बिजली विभाग के खिलाफ लोगों में गुस्सा बढ़ने लगा है.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में बिजली कटौती से हाहाकार मच गया है. शहर के दर्जनभर से अधिक मुहल्लों में रात भर बिजली नहीं आई है. वहीं कुछ इलाकों में 20 घंटे से अधिक होने के बाद भी आपूर्ति ठप है. यहां के उपभोक्ता स्थानीय विद्युत उपकेंद्र के जेई, कर्मचारी और लाइनमैन को फोन कर शिकायत करने की कोशिश में थे. लेकिन उनके फोन नहीं उठे. जिसके चलते स्थानीय उपकेंद्र पर जाकर शिकायत की. इसके साथ ही अफसरों और एमवीवीसीएल की हेल्पलाइन तक पर शिकायत दर्ज कराई. लेकिन इसके बाद भी बिजली कटौती की समस्या से निजात नहीं मिली है .इस कारण तमाम लोगों को होटलों में रात गुजारनी पड़ी. कुछ लोग शहर में रिश्तेदारों और परिचितों के घर चले गए.

कॉलोनियों के तमाम लोग एसी की कार में परिवार के लोगों को बिठाकर शहर की सड़कों पर टहले हैं. शहर के बदायूं रोड की ब्रंदावन गार्डन कालोनी, सुभाष नगर को वीर भट्टी, कारगेना, रहपुरा, परतापुर, हारूनगला, जगतपुर, सनराइज एक्लेव, पुराना शहर के तमाम इलाकों में रात भर बिजली नहीं आई. देहात में भी बिजली आपूर्ति बदहाल है. नवाबगंज, फतेहगंज पश्चिमी और फरीदपुर के कई गांवों में 36 घंटे से बिजली नहीं आई है. इसको लेकर उपभोक्ता सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हैं.

बिजली कटौती से लोगों में बढ़ रहा है गुस्सा

बरेली शहर से लेकर देहात तक का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से अधिक है. मगर, बिजली आपूर्ति न होने से लोग बेहाल हैं. इससे बिजली विभाग के खिलाफ लोगों में गुस्सा बढ़ने लगा है.

पानी खत्म, हैडपंप का सहारा

बिजली कटौती के कारण नगर निगम से पानी की सप्लाई नहीं आई. इसके साथ ही घरों में लगे समरसेविल भी नहीं चल पाए. इससे घरों में पानी खत्म हो गया. उन्हें मुहल्ले और कॉलोनियों में लगे हैडपंप से पानी भरकर लाना पड़ रहा है, लेकिन तमाम लोगों को पानी न होने के कारण बिना नहाए ऑफिस जाना पड़ा.

Also Read: बरेली नगर निगम कार्यकारिणी का चुनाव आज, भाजपा के 10 और सपा के 2 सदस्य बनना तय
यहां कर सकते हैं शिकायत

बिजली आपूर्ति न आने पर विभाग के जेई, कर्मचारी, लाइन मैन, और अफसरों के फोन नहीं उठते. ऐसे में उपभोक्ता मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (एमवीवीसीएल) की हेल्प लाइन के नंबर 18001800440 पर कॉल कर शिकायत कर सकते हैं. यहां शिकायत दर्ज होने के बाद समस्या समाधान के बाद जानकारी भी दी जाती है.

रिपोर्ट मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें