24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Zara Hatke Zara Bachke: आदिपुरुष विवाद के बीच विक्की कौशल की फिल्म में जबरदस्त उछाल, तीसरे वीकेंड की कमाई

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटले जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. तीसरे वीकेंड पर फिल्म में जबरदस्त उछाल देखी गई.

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत लक्ष्मण उतेकर की छोटे शहर की रोमांटिक कॉमेडी ज़रा हटके ज़रा बचके, बीते 2 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म जबरस्त कमाई कर हिट हो गई थी. जिसके बाद सिनेमाघरों में ओम रावत की ओर से निर्देशित फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई. फिल्म को लेकर लग रहा था कि विक्की कौशल की मूवी को कोई नहीं देखेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ये अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखे हुए है.

जरा हटले जरा बचके का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा नियंत्रित इस फिल्म ने अपने तीसरे शनिवार और रविवार को 1.89 करोड़ और 2.34 करोड़ की कमाई की. तीसरे वीकेंड का कलेक्शन 5.31 करोड़ है, जो कि आदिपुरुष की रिलीज के बाद काफी शानदार है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लेटेस्ट आंकड़े ट्वीट किए और कहा कि जरा हटके जरा बचके सप्ताह के दिनों में 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है और यह संभव है कि यह अंततः 75 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर ले.

आदिपुरुष का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आदिपुरुष, ओम राउत की महाकाव्य रामायण की व्याख्या करता है, जिसमें प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म ने 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसने तीसरे दिन करीब 67 करोड़ रुपये कमाए. पहले दिन मूवी ने 86.75 करोड़ रुपये औऱ दूसरे दिन इसने 65.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसने तीसरे दिन करीब 67 करोड़ रुपये कमाए. पहले दिन मूवी ने 86.75 करोड़ रुपये औऱ दूसरे दिन इसने 65.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. तीन दिन की टोटल कमाई करीब 219 करोड़ रुपये है.

Also Read: Bigg Boss OTT 2 में बिहार की मनीषा रानी ने दुबई के हैंडसम हंक को दिया दिल, कैमरा के सामने कर लिया किस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें