22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर: नशीली कफ सीरप बांग्लादेश भेजने में सीवान का ट्रांसपोर्टर गिरफ्तार, यूपी से जुड़े हैं तस्करी के तार

उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने सीवान के छोटपुर स्थित ट्रांसपोर्ट ऑफिस के पास से सोनेलाल चौधरी को दबोचा है. छाता चौक स्थित उत्पाद थाने पर ला कर उससे सोमवार देर शाम तक सिंडिकेट के बारे में पूछताछ की गयी.

बिहार: मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के बरजी चेक पोस्ट से एक पिकअप नशीली कफ सीरप बरामदगी मामले में फरार चल रहे ट्रांसपोर्टर सोनेलाल चौधरी को गिरफ्तार किया गया है. उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने सीवान के छोटपुर स्थित ट्रांसपोर्ट ऑफिस के पास से सोनेलाल चौधरी को दबोचा है. छाता चौक स्थित उत्पाद थाने पर ला कर उससे सोमवार देर शाम तक सिंडिकेट के बारे में पूछताछ की गयी. बताया कि उसने 10 हजार रुपये प्रतिमाह पर गोपालगंज के अखिलेश शर्मा को ट्रांसपोर्ट संचालन के लिए नौकरी पर रखा था. उसी ने चालक व रिसीवर से बात कर कफ सीरप मंगायी थी. उसे इसके बारे में कुछ और जानकारी नहीं है.

36 कार्टन नशीली कफ सीरप की गई थी बरामद

उत्पाद इंस्पेक्टर ने कहा कि इस कांड में अररिया का मनोज भगत फरार चल रहा है, उनके खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हो चुका है. इसके अलावा पश्चिम बंगाल के वेस्ट दिनाजपाला के पुराना खगाैल के रहने वाले मो. सफेद व अखिलेश शर्मा की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से वारंट लिया जायेगा. उत्पाद विभाग की टीम ने मोतीपुर के बरजी चेक पोस्ट से 15 मार्च 2023 को एक पिकअप पर लोड 36 कार्टन नशीली कफ सीरप बरामद की थी. मौके से टीम ने अररिया के अब्दुल हाशिम व दो चालक को गिरफ्तार किया था.

Also Read: मुजफ्फरपुर: शराब की डिलिवरी करने में छात्रों का हो रहा इस्तेमाल, चार सप्लायर गिरफ्तार
यूपी से होती है तस्करी

उत्पाद निरीक्षक का कहना है कि अब्दुल हलीम अररिया के मनोज भगत के लिए काम करता है. वह माल को पश्चिम बंगाल के मो. सफेद को भेजता था. वह अपने सिंडिकेट के माध्यम से इसको फिर बांग्लादेश में सप्लाई करता था. इंस्पेक्टर ने बताया कि इसका फॉरवर्ड लिंकेज का पता चल गया है, जब ट्रांसपोर्ट के मैनेजर अखिलेश शर्मा को अरेस्ट किया जायेगा, तब इसके बैकवर्ड लिंकेज का पता चल जायेगा. अब तक की जांच में यूपी से नशीली कफ सीरप तस्करी होने की जानकारी मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें