24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss OTT 2 में बिहार की मनीषा रानी ने दुबई के हैंडसम हंक को दिया दिल, कैमरा के सामने कर लिया किस

बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. शो के लेटेस्ट ट्रैक में मनीषा रानी और एक्टर-मॉडल जद हदीद के बीच प्यार की शुरुआत होती दिख रही है. मनीषा नेशनल टेलीविजन पर उन्हें आई लव यू कहती हैं.

Bigg Boss OTT 2 : सलमान खान होस्टेड विवादित रियलिटी शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो में सभी कंटेस्सेंट एक दूसरे संग जमकर मस्ती कर रहे हैं. पुनीत सुपरस्टार के रूप में लोकप्रिय प्रकाश कुमार को ग्रैंड प्रीमियर के कुछ ही घंटों बाद घर से एलिमिनेट कर दिया गया. उनके बुरे व्यवहार ने बिग बॉस और सभी घरवालों को परेशान करके रख दिया था. अब बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट प्रोमो की बात करें तो मनीषा रानी एक्टर-मॉडल जद हदीद के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं.

मनीषा रानी को हुआ प्यार

बिहार की लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी ने प्रीमियर पर जद हदीद के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में एंट्री ली. वीडियो में मनीषा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं तुम्हें छोड़ूंगी नहीं और अपने दिल को तुम्हारे दिल से जोड़ूंगी.” जिस पर जद ने जवाब दिया, “क्या मैं चाय पी सकता हूं?” जवाब में, मनीषा कहती हैं, “मेरे पास तुम हो! आइ लव यू टू द मून एंड बैक. मैं तुमसे प्यार करती हूं, जैसे कोई तुमसे प्यार नहीं करता.” आगे जद पूछते हैं कि क्या मनीषा उन्हें किस करना चाहेंगी. मनीषा शर्मा जाती हैं और जेद के गालों पर किस कर लेती हैं.

पुनीत और साइरस के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

लेटेस्ट एपिसोड में, पुनीत और साइरस ब्रोचा के बीच काफी बहस हुआ. पुनीत ने टॉयलेट सीट को गंदा होने के कारण साफ करने से मना कर दिया. बाद में साइरस पुनीत के पास जाता है और ये काम करने के लिए कहता है. जैसे ही साइरस अपना आपा खोते हैं, और पुनीत को कहते हैं कि ज्यादा नाटक न करें. क्योंकि ये किसी का मनोरंजन नहीं कर रहा है और तुम सबको चिढ़ा रहे हो. सुबह से तुम्हें समझाने की बहुत कोशिश की गई और अब समय आ गया है कि तुम एक्टिंग करना छोड़ दो.

Also Read: आदिपुरुष को लेकर चल रहे विवाद पर ओम राउत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- प्रभास प्रभु राम के कई गुणों का…
ये कंटेंस्टेंट बिग बॉस ओटीटी 2 में मचा रहे धमाल

पुनीत साइरस के चेहरे पर चिल्लाता रहा और उसके हाथ पर थप्पड़ मारकर लगभग फिजिकल हो जाता है जिससे साइरस नाराज हो जाता है. इस बीच, बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न में अभिषेक मल्हान, मनीषा, आकांक्षा पुरी, फलक नाज़, आलिया सिद्दीकी, बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, पलक पुरसवानी, पूजा भट्ट, और जद जैसे सेलेब्स धमाल मचा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें