30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: सुपौल में बेटे ने कर दी धारदार हथियार से पिता की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपी बेटे ने लकड़ी काटने वाले दबिया से काटकर अपने पिता की हत्या की है. घटना जिले के छातापुर प्रखंड के राजेश्वरी ओपी थाना क्षेत्र के ग्वालपाड़ा पंचायत की है.

Bihar News: बिहार के सुपौल जिले में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. आरोपी बेटे ने लकड़ी काटने वाले दबिया से काटकर अपने पिता की हत्या की है. घटना जिले के छातापुर प्रखंड के राजेश्वरी ओपी थाना क्षेत्र के ग्वालपाड़ा पंचायत की है. बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह जमीन विवाद में हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है.

हत्या की घटना से इलाके में मचा हड़कंप

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस हत्या की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. बताया जाता है कि राजेश्वरी ओपी क्षेत्र के ग्वालपाड़ा पंचायत निवासी वशिष्ठ मेहता की अपने मंझले बेटे अजय मेहता से जमीन की हिस्सेदारी को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों के बीच यह विवाद कई महीनों से चल रहा था.

Also Read: बिहार: वाल्मीकि टाइगर रिजर्व में रहस्यमय ढंग से मरा मिला तेंदुआ, मंदिर में पेड़ से लटका था शव, लोगों में खौफ
पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया

बताया जाता है कि मंगलवार सुबह दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद आक्रोशित बेटे ने स्कूटी सवार पिता पर दबिया से हमला कर दिया. इस जोरदार हमले से पिता की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि फिलहाल इस मामले में आवेदन नहीं दिया गया है. लेकिन, पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

Also Read: बिहार: पूर्णिया में पढ़ाई के लिए माता-पिता ने लगाई डांट, नाराज बेटी ने की खुदकुशी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें