29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नोएडा में यामाहा कंपनी की कर्मचारियों से भरी बस पलटी, हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल

नोएडा में यामाहा इंडिया फैक्ट्री की कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई. बस में सवार कर्मचारियों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया है. हादसे में 6 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया.

Noida : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर भंगेल मार्ग पर दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी यामाहा इंडिया के कर्मचारियों से भरी बस पलट गई है. बस में सवार कई कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बस तेज रफ्तार में पेड़ से टकराकर अनियंत्रित होकर पलटी है. हादसे के तुरंत बाद मौक़े पर भीड़ एकत्र हो गई. लोगों ने बस में फंसे कर्मचारियों को बस के शीशे तोड़कर बाहर निकाला है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस बुलाकर घायल कर्मचारियों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बस में केवल 6 लोगों को मामूली चोटें आई है- पुलिसकर्मी

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी कुलेशरा ने बताया कि हिंडन पुल पर यामाहा कंपनी सूरजपुर से फरीदाबाद जा रही थी. बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई है. बस में 28 लोग सवार थे. पुलिसकर्मी ने आगे बताया कि सभी सवारी सकुशल है केवल 6 लोगों को मामूली चोटें आई है, जिनको प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है. दुर्घटना के बाद क्रेन भेजकर बस को हटया जा रहा है। साथ ही यातायात भी सामान्य कराया जा रहा है. कंपनी के पदाधिकारी और पुलिसकर्मी भी मौके पर हैं.

अपडेट जारी….

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें