28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP के सोनभद्र में बड़ा सड़क हादसा, मारकुंडी घाटी में पलटी बस, कई यात्री घायल

सोनभद्र में एक तेज रफ्तार बस अन‍ियंत्र‍ित होकर मारकुंडी घाटी में पलट गई. बताया जा रहा है बस में करीब 35 यात्री सवार थे. जिसमें 21 को गंभीर चोट आई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में बड़ा हादसा हो गया है. वाराणसी से विन्ध्यनगर जा रही एक तेज रफ्तार बस अन‍ियंत्र‍ित होकर मारकुंडी घाटी में पलट गई. बताया जा रहा है बस में करीब 35 यात्री सवार थे. जिसमें 21 को गंभीर चोट आई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मौके पर मची चीख पुकार

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. सभी घायलों को एंम्‍बुलेंस से जिला अस्पताल में भेजा गया. बताया जा रहा है गंभीर रुप से घायल 12 लोगों को भर्ती किया गया. बाकी लोगों को प्राथमिक उपचार कर छोड़ दिया गया.

ये लोग हुए घायल

बस में सवार यात्रियों में देवांश गुप्ता, दीपक श्रीवास्तव, आस्था पांडेय, सुनील कुमार, नंदिनी राय, रानी, नैना गुप्ता, शिवम सिंह, जगदीश, कमलेश प्रसाद श्रीवास्तव, किरण लता श्रीवास्तव, उर्मिला गुप्ता, ब्रह्मानंद त्रिपाठी, बचाऊ प्रसाद, मनीष कुमार गुप्ता, दिव्यांश, सरोज पांडेय, किरण गुप्ता, विपिन सिंह और गौरीशंकर गुप्ता समेत सोनी श्रीवास्तव घायल हुई हैं.

Also Read: यूपी के सोनभद्र में वाहन रिलीजिंग फर्जीवाड़ा में बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन ARTO समेत तीन भगोड़ा घोषित
एसडीएम शैलेंद्र मिश्र ने क्या बताया

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीएम शैलेन्द्र मिश्र आपदा सलाहकार पवन शुक्ला, गुरमा चौकी इंचार्ज मनीष द्विवेदी के साथ पहुंच गए. पुलिस टीम ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बताते चलें हाल ही में सोनभद्र के बभनी थाना क्षेत्र के कोंगा गांव के पास बभनी-सांगोबांध मार्ग पर हादसा हो गया था. जहां बभनी के पास से कुछ लोग जा रहे थे. इस दौरान लोगों ने पुल के नीच तीन लोगों को खून से लथपथ देखा. पास में ही बाइक पड़ी थी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल लेकर गई. जहां तब तक तीन युवकों की मौत हो चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें