26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाराणसी में ड्रोन उजागर कर रहा बिजली चोरों का कारनामा, कैमरे में कैद हुई महिलाओं की करतूत

वाराणसी में बिजली विभाग ने इन दिनों बिजली चोरी के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है. वाराणसी में लगातार हो रही बिजली चोरी को पकड़ने के लिए विभाग की ओर से ड्रोन उड़ाया जा रहा है. ड्रोन कैमरे में कई बिजली चोरों की करतूत कैमरे में कैद हुई है.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती की समस्याएं बढ़ गयी है. ट्रांसफर्मर एक के बाद एक जल रहे है. इसकी वजह ओवरलोडिंग बतायी जा रही है. वहीं वाराणसी में बिजली विभाग के इन दिनों बिजली चोरी के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है. वाराणसी में लगातार हो रही बिजली चोरी को पकड़ने के लिए विभाग की ओर से ड्रोन उड़ाया जा रहा है. बिजली विभाग के अधिकारी घर की छतों पर निगरानी रखने के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रही है. ड्रोन कैमरे से कई बिजली चोरों पर विभाग ने कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करवाया है.

ड्रोन कैमरे में कैद हुई बिजली चोरों की करतूत

वाराणसी के रामनगर क्षेत्र में बिजली विभाग ने चोरी करने वालों को पकड़ने के लिए विभाग के अधिकारी लगातार विजलेंस टीम के साथ छापेमारी में जुटी हुई है. ऐसे में टीम के सामने घरों के अंदर जाकर चेकिंग करने में खास दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस दिक्कत को दूर करने और बिना किसी शोर के ड्रोन से छापेमारी कर चोरों को पकड़ा जा रहा है. बिजली चोरों को पकड़ने के लिए बिजली विभाग की टीम ड्रोन कैमरे की सहायता से घर की छतों पर निगरानी कर रही है. वाराणसी के रामनगर में ड्रोन कैमरे से चेकिंग के दौरान कई महिला बिजली चोरों की करतूत कैमरे में कैद हुई है.

Also Read: बिजनौर के थप्पड़बाज CDO का वीडियो वायरल, VDO से कहा कान पकड़ो-मुर्गा बनो, फिर गुस्से में किया ये काम
ड्रोन कैमरे से पकड़े गए दर्जनों बिजली चोर

बिजली विभाग द्वारा छापेमारी के दौरान दर्जनों बिजली चोरों को पकड़ा गया. ड्रोन कैमरे में कैद तस्वीरों में दिख रहा है. विभाग द्वारा गली में जाते ही घरेलू महिलाएं, घर की छत से बिजली के अवैध कनेक्शन हटाने में जुट गई. कई महिलाओं की नजर ड्रोन कैमरे पर पड़ी तो वह घूंघट कर बचती नजर आई. वहीं जिनकी नजर नहीं पड़ी वह आराम से अवैध कनेक्शन को हटाने में जुटी रही. ड्रोन कैमरे में कैद हुए वीडियो के आधार पर विजलेंस की टीम ने बिजली चोरों पर मुकदमा दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें