24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी के बांदा में गर्लफ्रेंड ने बातचीत से किया इंकार, तो गुस्से में युवक ने उठाया खौफनाक कदम

यूपी के बांदा में गर्लफ्रेंड ने बातचीत से मना कर दिया तो युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. यूपी के बांदा में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

लखनऊ. यूपी के बांदा में एक युवक ने खौफनाक कदम उठाया है. युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. शुरुआती जांच में पता चला कि युवक प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी की है. युवक को उसकी गर्लफ्रेंड ने बात करने से मना कर दिया था. जिसके बाद से वह तनाव में था. इससे आहत होकर युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया. वहीं परिजनों ने गांव के कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने पुलिस से गहराई से इस मामले की जांच की मांग की. हंगामे के चलते कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

जानकारी के अनुसार, यह मामला बांद के कालिंजर थाना क्षेत्र के रनखेरा गांव का है. यहां रहने वाले युवक का शव नाले के पास बबुल के पेड़ से लटका मिला था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे से किसी का झगड़ा नहीं था, बेटे को मारकर लटकाया गया है. परिजनों ने पुलिस को शव उतारने से मना कर दिया और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. मौके पर कई थानों की फोर्स और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी गई.

Also Read: इज्जतनगर रेल मंडल की 15 रेलवे स्टेशन मॉडल के रूप में होंगी विकसित, टेंडर प्रक्रिया पूरी, जानें क्या होगा बदलाव
मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक युवक 5 महीने पहले मुंबई से लौटा था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस मामले पर SP अभिनंदन ने बताया कि कालिंजर थाना इलाके में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. अभी तक जो जानकारी मिली है उससे यह पता चला है कि युवक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऐसी अनुमान है कि उनकी आपस में कोई कहासुनी भी हुई होगी. जिसकी वजह से लड़की ने बात करने से मना कर दिया था. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. मौके पर कई थानों की फोर्स और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें