21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Armaan Malik ने की हैं तीन शादियां, पायल-कृतिका से पहले थी एक और बीवी, इस वजह से हो गया तलाक

Armaan Malik Three Marriage: यूट्यबर अरमान मलिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब लेटेस्ट ब्लॉग में पायल ने बताया कि अरमान ने कुल तीन शादियां की थी. एक साथ उनकी नहीं बनी, इसलिए दोनों का तलाक हो गया था.

Armaan Malik Three Marriage: यूट्यूबर अरमान मलिक आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बहुत कम समय में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. एक्टर की दो पत्नियां पायल और कृतिका है, जो यूट्यूब पर काफी फेमस है. मलिक फैमिली ब्लॉग्स के जरिये अपनी डे-टूडे लाइफ की जानकारी शेयर करते रहते हैं, जिसपर मिलियन्स में व्यूज भी आते हैं. हाल ही में उनकी दोनों पत्नियों ने तीन बच्चों को जन्म दिया है. हालांकि ये फैंमिली किसी न किसी वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती है.

अरमान मलिक ने की है तीन शादियां

अब मलिक फैमिली के लेटेस्ट ब्लॉग से खुलासा हुआ है कि अरमान ने पायल और कृतिका से पहले भी एक शादी की थी. जब वह महज 17 साल के थे. हालांकि बाद में दोनों की नहीं बनी और उनका तलाक हो गया. दरअसल पायल कुछ कमेंट्स का जवाब दे रही होती हैं, इसमें वह कहती है कि कुछ लोग हमारी फैमिली में फूट डालो और राज करो की नीति फॉलो कर रहे हैं. तो मैं आपको बता दूं कि जी हां अरमान जी ने तीन शादियां की है.

क्या है अरमान मलिक की पहली पत्नी का नाम

पायल कहती हैं कि अरमान की शादी 17 साल की उम्र में हुई थी. हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया. हमारे पास जो कुछ भी उस वक्त था, हमने सबकुछ दे दिया और मामला उस समय हमेशा के लिए खत्म हो गया. आज मेरा अरमान के साथ नहीं बनेगा, तो मैं भी चली जाऊंगी. जिसके बाद कृतिका कहती हैं कि मुझे भी अच्छा नहीं लगेगा, तो मैं भी तलाक दे दूंगी. बता दें कि अरमान की पहली पत्नी का नाम सुमित्रा है और उनसे यूट्यूबर के दो बच्चे भी हैं.

Also Read: उर्फी जावेद से तुलना किये जाने पर मनीषा रानी का आया रिएक्शन, कहा- मैं उनके जैसी बिल्कुल नहीं…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें