25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JLNMCH भागलपुर में बेखौफ घूमते हैं बदमाश, बच्चा चोरी व मोबाइल लूटने के बाद अब नर्स को उठा लेने की दी धमकी..

बिहार के JLNMCH भागलपुर अस्पताल में अपराधी अब बेखौफ होकर घूमते हैं. पिछले दिनों बच्चा चोरी की घटना घटी तो उससे पहले चेंबर में घुसकर महिला कर्मी से मोबाइल छीना गया. वहीं अब खून के दलाल ने नर्स को उठा लेने की धमकी दी.

Bihar News: भागलपुर का जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल यानी मायागंज स्थित JLNMCH में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. हाल फिलहाल में ही वार्ड के अंदर से एक प्रसूता के पास से नवजात को लेकर महिला आसानी से फरार हो गयी. वहीं पिछले दिनों चेंबर के अंदर से एक महिलाकर्मी के पास से मोबाइल छीनकर बदमाश भाग गया था. जबकि अब एक और दंग करने वाली घटना सामने आयी है जहां खून के दलाल ने नर्स को उठा लेने की धमकी दे दी.

अस्पताल कैंपस में खून के दलाल सक्रिय, नर्स को दी धमकी

जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल कैंपस में खून के दलाल सक्रिय हैं. जरूरतमंद मरीजों के परिजन उनके निशाने पर होते हैं. अस्पताल के ब्लड बैंक में बुधवार देर शाम को खून का दलाल और डोनर पकड़ाया. दलाल अपने साथ रक्तदान करने एक नाबालिग लड़के को साथ लाया था, जब नर्स ने कहा कि दूसरे डोनर को लेकर आयें, तो दलाल नर्स को ही उठा लेनी की धमकी देने लगा. अन्य कर्मी को देख लेने की बात की. शोरगुल सुनकर मौके पर नर्स के बचाव के लिए कई अस्पताल कर्मी पहुंच गये. तत्काल इसकी सूचना हेल्थ मैनेजर को देकर बरारी टीओपी से पुलिस को बुलाया गया. पुलिस को देखते ही दलाल मौके पर से फरार हो गया, जबकि नाबालिग ब्लड डोनर माफी मांगने लगा.

गायनी वार्ड से बच्चा चोरी, बाइक चोरी करते भी तीन धराए

मायागंज अस्पताल के गायनी वार्ड से तीन दिन पहले चोरी हुए नवजात बच्चे की चोरी कर ली गयी थी. बच्चे का बुधवार को भी कुछ पता नहीं चल पाया. बुधवार को बच्चा चोरी मामले की पड़ताल के लिए बरारी पुलिस मायागंज अस्पताल पहुंची. पुलिस ने अस्पताल अधीक्षक डॉ उदय नारायण सिंह से मिलकर बच्चा चोरी की घटना को लेकर कई जानकारी दी. अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने अबतक के अनुसंधान में पाया कि बच्चा चुराने वाली महिला दो दिन पहले से वार्ड में घूम रही थी. सभी मरीजों में घुल मिलकर उसने मौका पाते ही बच्चे को चुरा लिया. वहीं इस घटना के बाद भी बुधवार को बाइक चोरी करते तीन युवक पकड़े गए.

Also Read: भागलपुर: महिला ने अयोध्या के कथावाचक पति से बचाने की लगायी गुहार, देह व्यापार के लिए दबाव बनाने का लगाया आरोप
चेंबर के अंदर घुसकर छीना मोबाइल

JLNMCH भागलपुर अस्पताल के पीएमआर विभाग में कार्यरत सुमनलता का मोबाइल चेंबर के अंदर घुसकर छीन लिया गया था. पिछले महीने की ये घटना है. अपने आवेदन में पीड़िता ने लिखा था कि वो अपने चेंबर में बैठी थी. एक युवक पूछताछ के बहाने अंदर घुसा और अचानक उनके हाथों से फोन छीनकर भाग गया. JLNMCH में चेंबर के अंदर से मोबाइल लूट की इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर पहले ही सवाल खड़े किए थे.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें