23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: पटना में संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बिहार की राजधानी पटना में एक युवक का शव संदिग्ध स्थिति में बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के अंतर्गत रानीपुर गली में स्थित फैसल कॉलोनी में सुबह 9 बजे सड़क पर एक अज्ञात युवक का शव देख इलाके में सनसनी मच गई.

बिहार की राजधानी पटना में एक युवक का शव संदिग्ध स्थिति में बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के अंतर्गत रानीपुर गली में स्थित फैसल कॉलोनी में सुबह 9 बजे सड़क पर एक अज्ञात युवक का शव देख इलाके में सनसनी मच गई. युवक की उम्र करीब 26 वर्ष होगी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवारी शरीफ थाना पुलिस को दी. मौके पर थाना अध्यक्ष सफिर आलम दलबल के साथ पहुंचे और मृतक का शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद, पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया.

फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के शव मिलने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक की पहचान कराने की कोशिश. मगर, युवक की पहचान नहीं हो सकी. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. हो सकता है कि भीषण गर्मी में नशे की ओवरडोज लेने या लू लगने से युवक की मौत हुई हो. हालांकि, मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम लगेगी. मामले की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि युवक अचानक इस इलाके में कैसे आया, किसी ने उसे इस कॉलोनी में आते जाते हुए देखा या नहीं.

Also Read: बिहार: बेगूसराय में उद्योगपति के घर ED और आयकर विभाग की छापेमारी, सुबह छह बजे ही पहुंच गयी टीम
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

मृतक के बारे में जानकारी लेने के लिए पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुट गयी है. थाना अध्यक्ष शफीर आलम ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट चपेट का निशान नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई. इस बारे में लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट: अजीत, पटना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें