28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की जेवरात खरीदने पर रांची पुलिस ने किया अधमरा, दुकान खुलवाकर सोना-चांदी के ले गये गहने

पूनम वर्मा ने बताया है कि उनके पति का अलंकार ज्वेलरी नामक दुकान पुरूलिया रोड में है. कुछ दिन पहले वहां एक युवक ने अपनी बीमारी की बात बताते हुए 6.900 ग्राम की एक सोने की चेन बेची थी.

चोरी के जेवरात खरीदने के आरोप में ज्वेलरी दुकान के संचालक अजय कुमार वर्मा तीन दिन से लालपुर पुलिस की हिरासत में है. इस दौरान लालपुर थाना की पुलिस द्वारा थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का मामला सामने आया है. यह आरोप दुकान संचालक की पत्नी ने पुलिस पर लगाया है. घटना को लेकर केसी मेमोरियल अस्पताल के समीप रहनेवाली अजय वर्मा की पत्नी पूनम वर्मा ने रांची के डीआइजी और एसएसपी के पास लिखित शिकायत की है.

क्या है शिकायत में :

अपनी शिकायत में पूनम वर्मा ने बताया है कि उनके पति का अलंकार ज्वेलरी नामक दुकान पुरूलिया रोड में है. कुछ दिन पहले वहां एक युवक ने अपनी बीमारी की बात बताते हुए 6.900 ग्राम की एक सोने की चेन बेची थी. इसका कुल मूल्य करीब 25 हजार रुपये था. चेन बेचनेवाले युवक से आधार कार्ड भी लिया गया था, लेकिन इसके दो घंटे बाद पता चला कि चेन चोरी की है.

चोरी की चेन खरीदने के आरोप में 20 जून को सादे लिबास में आये कुछ लोग मेरे पति को पूछताछ के लिए ले गये. इसी दिन रात करीब एक बजे लालपुर थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मी महिला के घर पहुंचे. इसके बाद घर का सारा सामान इधर-उधर हटाने के बाद महिला के कमरे से उसकी शादी में मिले जेवरात भी पुलिस ने ले लिया. इस दौरान महिला को पुलिस ने अपशब्द भी कहा. इसके बाद रात को ही दुकान खुलवाया और वहां से भी सोना-चांदी के जेवरात उठा लिये, लेकिन कोई जब्ती सूची नहीं दी.

शिकायतकर्ता महिला के अनुसार, उसके पति को लालपुर पुलिस ने पीट कर अधमरा कर दिया है. बायें आंख से उन्हें देखने में परेशानी हो रही है. अजय कुमार वर्मा के साला राजकुमार ने बताया कि चोरी की चेन पुलिस के कहने पर वापस भी कर दी गयी थी, लेकिन अजय कुमार 20 जून से 22 जून तक पुलिस की हिरासत में हैं. इधर, मामले में पक्ष लेने के लिए संपर्क करने पर लालपुर थानेदार ममता कुमारी ने कहा कि उन्हें इस मामले में अभी कुछ नहीं कहना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें